बेहद कमाल का हैं OPPO का ये Tablet, जानें खासियत…

OPPO के स्मार्टफोन्स को काफी पसंद किया जाता है. अब कंपनी टैबलेट पर अपना हाथ आजमा रहा है. कंपनी ने हाल ही में चीन में OPPO Pad को पेश किया और अब धीरे से OPPO Pad Air पर काम करना शुरू कर दिया है. ओप्पो का टारगेट मिड रेंज टैबलेट बाजार में राज करने का है. OPPO Pad Air को कल चीन में Pre-Order के लिए उपलब्ध कराया गया था. अब पता चला है कि OPPO Pad Air एशियाई देशों में टेस्टिंग फेज में है, जिससे उम्मीद की जा सकती है कि टैबलेट जल्द लॉन्च हो सकता है. टिपस्टर मुकुल शर्मा ने एक ट्वीट में खुलासा किया कि ओप्पो पैड एयर का आंतरिक परीक्षण विभिन्न एशियाई और यूरेशियन देशों में शुरू हो गया है और जल्द ही इसका अनावरण किया जाएगा. उनका यह भी मानना ​​है कि टैबलेट का भारत में लॉन्च करीब है.

पिछली रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि नया टैबलेट OPPO Pencil के समर्थन के साथ आएगा. कंपनी ने अभी तक डिवाइस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. हालांकि, एक विश्वसनीय टिपस्टर ने इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है. आइए जानते हैं…

OPPO Pad Air Rumored Specifications

लीकस्टर के अनुसार, टैबलेट में 10.36 इंच का एलसीडी डिस्प्ले होगा जो 2000 x 1200 पिक्सल का रिजॉल्यूशन पेश करेगा. यह 60Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट करेगा. डिवाइस स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट द्वारा संचालित होगा. चिपसेट से पता चलता है कि यह एक 4G-रेडी डिवाइस होगा.

Oppo Pad Air Price

Oppo Pad Air में 18W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 7,100mAh की बैटरी होगी. इसमें Dolby Atmos Tuned Quad स्पीकर्स होंगे. लीकस्टर ने कैमरे के बारे में कोई जानकारी नहीं दी. कीमत के लिए, लीकस्टर ने खुलासा किया कि टैबलेट 1,000 युआन (करीब 11,500 रुपये) की कीमत के साथ आएगा.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button