ये आउटफिट्स ठंड से बचाने के साथ ही आपके स्टाइल को करेंगे मेनटेन

सर्दियों में वेकेशन पर जाना हो या फिर पार्टीज़ में, ऐसा क्या पहनें जिससे ठंड से भी बचें रहें और स्टाइलिश भी नजर आएं। ये एक बड़ा इश्यू होता है और अगर आपको फैशन की बहुत ज्यादा समझ नहीं तो और ज्यादा। तो आज हम आपको यहां 4 ऐसे ऑप्शन्स बताने वाले हैं जो हैं विंटर्स में स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक के लिए एकदम बेस्ट। 

स्वेटर के साथ स्कर्ट

jagran

सर्दियों में भी स्कर्ट कैरी किया जा सकता है सूझ-बूझ के साथ। नी-लेंथ स्कर्ट को टीमअप करें स्वेटर के साथ। हाई नेक स्वेटर के साथ स्कर्ट का कॉम्बिनेशन अच्छा लगेगा और फुटवेयर्स में थाई हाइ बूट कैरी करें। जो सर्दियों से भी बचाएगा और आप स्टाइलिश भी नजर आएंगी।

शॉर्ट ड्रेस, स्टॉकिन्स के साथ नी लेंथ बूट्स

jagran

सर्दियों में शॉर्ट ड्रेस के बारे में सुनकर ही ठंड लगने लगी ना, लेकिन इसे भी जुगाड़ के साथ आप विंटर वेकेशन के दौरान पहन सकती हैं। ड्रेस के अंदर वॉर्मर का टॉप पहनें और नीचे पैरों में स्टॉकिन्स और नी-लेंथ बूट्स। गले में मफलर है तो कैरी कर लें और ड्रेस के ऊपर डेनिम या लैदर जैकेट। ओवरऑल लुक बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश नजर आएगा।

लॉन्ग जैकेट विद जींस

jagran

जींस हर एक मौसम के लिए परफेक्ट बॉटम वेयर है। स्टाइल से लेकर कंफर्ट हर एक लुक इसके साथ पॉसिबल है। तो सर्दियों में जींस को फुल स्लीव शर्ट या टी-शर्ट के साथ पहनें और इसके साथ एंकल लेंथ, नी लेंथ लॉन्ग कोट पेयर करें। फुटवेयर में शूज, एंकल लेंथ बूट्स पहनें। यकीन मानए बेहद स्टाइलिश नजर आएंगी और कंफर्ट तो मिलेगा ही।

हाई वेस्ट ट्राउजर विद स्वेटर

jagran

वॉर्मर के साथ स्वेटर कैरी करें और बॉटम वेयर में हाई वेस्ट पैंट पहनें। इसके साथ एंकल लेंथ बूट्स का कॉम्बिनेशन जबरदस्त लगेगा। वेकेशन हो या ऑफिस या फिर फ्रेंड्स के साथ आउटिंग, हर एक जगह के लिए ये आउटफिट है एकदम परफेक्ट।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − twelve =

Back to top button