BJP की नई कार्यसमिति का ऐलान जल्द ही शामिल हो सकते है ये नए चेहरे

झारखंड बीजेपी की नई कार्यसमिति का जल्द ऐलान होने वाला है. नए प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) के नेतृत्व में नई टीम में किसको जगह मिलेगी, इसको लेकर पार्टी के अंदर मंथन का दौर जारी है. होली (Holi) के बाद नई टीम का ऐलान हो सकता है. दीपक प्रकाश अपनी टीम में पुराने और नये चेहरे का समावेश कर सकते हैं. पुराने मगर हाशिये पर रहे कुछ नेताओं को भी इसमें जगह मिल सकती है. प्रदेश महामंत्री और सांसद सुनील सिंह ने कहा कि नई कार्यसमिति में प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश महामंत्री, प्रशिक्षण प्रमुख, कार्यालय प्रभारी, संगठन मंत्री, मीडिया प्रभारी और प्रदेश प्रवक्ता और सदस्यों को चुना जाना है. इनके अलावा आमंत्रित सदस्य भी होंगे.

झारखंड बीजेपी की नई कार्यसमिति में जेवीएम से आए नेताओं को भी शामिल किया जाएगा. मंडल से लेकर प्रदेश स्तर तक इसके लिए मंथन का दौर जारी है. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रवीन्द्र राय ने कहा कि नई कार्यसमिति को लेकर फिलहाल विचार-विमर्श चल रहा है. ऐसी संभावना है कि होली के बाद 20 मार्च तक इसका गठन हो जाएगा. इसके बाद घोषणा भी हो जाएगी.

नए प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के बीच गहरा रिश्ता रहा है. यही वजह है कि बीजेपी केन्द्रीय नेतृत्व ने विधायक दल के नेता के तौर पर बाबूलाल मरांडी पर भरोसा जताने के बाद नये प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दीपक प्रकाश को सौंपी है. देखना होगा कि दोनों की जुगलबंदी प्रदेश में संगठन को कितनी मजबूती मिलती है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − 5 =

Back to top button