लॉन्च हुई 9 सीटों वाली ये MPV कार, जानें कमाल की खासियत…

साउथ कोरियन कार निर्माता कंपनी Kia ने भारतीय बाजार में अपनी मशहूर एमपीवी कार Carnival के नए फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च किया है। इस नई कार में कंपनी ने कुछ ख़ास अपडेट्स दिए हैं, जो कि इसे पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा बेहतर बनाते हैं। इस नए अपडेटेड कॉर्निवाल की शुरुआती कीमत 24.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है।

नई Carnival में कंपनी के नए लोगो (Logo) के साथ कुछ फीचर्स को जोड़ा गया है। इसके अलावा नई कार में ट्रिम में भी कुछ बदलाव किए गए है। अब, 2021 किआ कार्निवल एमपीवी फेसलिफ्ट को चार ट्रिम लेवल- प्रीमियम, प्रेस्टीज, लिमोसिन और लिमोसिन+ में पेश किया गया है। इन सभी वेरिएंट्स की कीमत और सीटिंग कैपिसिटी नीचे दी गई है।

Kia Carnival के वेरिएंट्स और कीमत: 

वेरिएंट्स सीटिंग कैपेसिटी कीमत (एक्स-शोरूम)
कार्निवल प्रीमियम 7-सीटर 24.95  लाख रुपये
कार्निवल प्रीमियम 8-सीटर 25.15  लाख रुपये
कार्निवल प्रेस्टीज 7-सीटर 29.40  लाख रुपये
कार्निवल प्रेस्टीज 9-सीटर 29.95  लाख रुपये
कार्निवल लिमोसिन 7-सीटर 31.99  लाख रुपये
कार्निवल लिमोसिन प्लस 7-सीटर 33.99  लाख रुपये

2021 किआ कार्निवल लिमोसिन वैरिएंट कई प्रीमियम फीचर्स के साथ पेश की गई है, इसमें दूसरी पंक्ति यानी सेकेंड रो में लेग सपोर्ट के साथ वीआईपी प्रीमियम लेदरेट सीटें, OTA मैप अपडेट के साथ 8-इंच एवीएनटी और यूवीओ सपोर्ट और ECM मिरर शामिल हैं। साथ ही 10.1 इंच का रियर-सीट एंटरटेनमेंट सिस्टम इसे और भी ख़ास बनाता है। नए संस्करण में वायरस से सुरक्षा के साथ एक स्मार्ट एयर प्यूरिफायर भी दिया गया है। +

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + 6 =

Back to top button