अपने इन आकर्षक अंगो के कारण फेमस हुई ये Hollywood की ये अभिनेत्रियां

हॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियां हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. लेकिन इनमें से कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो अपनी एक खास खूबसूरती की वजह से मशहूर हैं. आइये जानते हैं इनके बारे में-अपने इन आकर्षक अंगो के कारण फेमस हुई ये Hollywood की ये अभिनेत्रियां

काइली जेनर

काइली जेनर की खूबसूरती के तो लाखों दीवानें हैं लेकिन काइली की खूबसूरत के साथ-साथ लोग उनके होंठो की भी खूब तारीफे करते हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि काइली ने अपने होंठो की सर्जरी करवाई हैं लेकिन काइली कई बार ये दावा कर चुकी हैं कि उन्होंने कभी भी अपने होंठो को खूबसूरत बनाने के लिए उनपर इंजेक्शन नहीं लगवाया.

केरा देलेविग्न

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और अभिनेत्री केरा देलेविग्न वैसे तो खूबसूरत हैं ही लेकिन फैंस उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी आइब्रो के दीवानें हैं. जी हाँ… केरा की आइब्रो एकदम परफेक्ट शेप में हैं जिसके कारण उनका लुक और ज्यादा निखरकर आता हैं. केरा की आइब्रो की खूबसूरती की चर्चा हमेशा ही होती रहती हैं.

जूलिया रॉबर्ट्स

अमेरिकन एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर जूलिया रॉबर्ट्स की मुस्कान के तो सभी दीवानें हैं. जूलिया की मुस्कान सबसे व्यापक मुस्कान में से एक हैं. जूलिया की इतनी प्यारी मुस्कान को कोई कैसे भूल सकता है? जूलिया की खूबसूरती से ज्यादा तो उनकी मुस्कान के चर्चे होते हैं.

Back to top button