300 रुपये से कम कीमत में आते हैं ये शानदार प्रीपेड प्लान, यहां देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली। भारतीय टेलीकॉम बाजार में Jio, Airtel और Vodafone-idea के हजारों प्रीपेड प्लान मौजूद हैं। यही कारण है कि उपभोक्ता अपने लिए सही रिचार्ज प्लान नहीं चुन पा रहे हैं। इसलिए आज हम उपभोक्ताओं के लिए तीनों कंपनियों के कुछ चुनिंदा रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं, जिनकी कीमत 300 रुपये से कम है। इन सभी प्लान में उपभोक्ताओं को हाई-स्पीड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। आइए इन सस्ते रिचार्ज प्लान पर डालते हैं एक नजर…

Jio का 249 रुपये वाला प्लान

Jio यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 2GB डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही कंपनी यूजर्स को कॉलिंग के लिए 1,000 एफयूपी मिनट देगी। हालांकि, यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस प्लान में जियो एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन की है।

Airtel का 249 रुपये वाला प्लान

Airtel यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ 1.5GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक एप की सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Airtel का 279 रुपये वाला प्लान

Airtel का यह रिचार्ज प्लान बहुत खास है, क्योंकि यूजर्स को इसमें एचडीएफसी बैंक की तरफ चार लाख रुपये का जीवन बीमा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डाटा के साथ 100 एसएमएस देगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस प्लान में एयरटेल एक्सट्रीम, फ्री हेलो ट्यून और विंक म्यूजिक एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिन की है।

Vodafone का 299 रुपये वाला प्लान

Vodafone का यह प्लान डबल डाटा ऑफर के साथ आता है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में डबल डाटा ऑफर के तहत रोजाना 2GB डाटा के साथ अतिरिक्त 2GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को इस प्लान में वोडाफोन प्ले और जी5 प्रीमियम एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिन की है।

Back to top button