इन मशहूर अभिनेत्रियों को सरेआम छेड़ा गया, चाह के भी न कर सकी कुछ…

- in मनोरंजन

ये बात तो हम सब जानते हैं कि इस दुनिया मे महिलाओं का जीवन हमेशा से ही दुखदायी रहा हैं। और बात अगर भारत देश की करे तो महिलाओं की हालत और भी ज्यादा गंभीर हैं। प्राचीन काल से चली आ रही कुछ कुप्रथाओं की वजह से महिलाओं का सदैव ही यौन शोषण होता रहा हैं। सरकार कदम दर कदम नए कानून नए नियम महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनाती रहती हैं, लेकिन हालात को देखते हुए लगता हैं कि उन सबका कुछ फायदा नही हैं। महिलाएं आजकल सड़क पर तो सुरक्षित हैं नही बल्कि घर पर भी नही हैं। और बात अगर आम महिला की हो तो थोड़ा समझ आ जाता हैं लेकिन इतनी ज्यादा टाइट सेक्युइरिटी के बावजूद हमारी देश की बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी सुरक्षित नही हैं। आज इस पोस्ट के जरिए हम आपको उन अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जोकि सरेआम छेड़खानी का शिकार हुई हैं। पढ़िए पूरी खबर।

● जायरा वसीम

दंगल फ़िल्म से हिट हुई जायरा वसीम एक बार दिल्ली से मुम्बई का सफर कर रही थी तभी उनसे किसी ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की, लेकिन जायरा ने समझदारी दिखाते हुए उस आदमी की वीडियो बना ली। और उन्होंने बड़े दुख के साथ रोते हुए ये सारा मामला दुनिया के सामने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी।

● कटरीना कैफ

कटरीना कैफ एक बार 2015 मे पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा के लिए गई थी तभी उन्हें वहां पर आई हुई भीड़ उल्टी सीधी जगह छूने की कोशिश करने लगी। लेकिन वहाँ की ऑर्गनाइजिंग कमेटी ने कुछ बाउंसर्स की मदद ली और उन्हें वहाँ से बाहर निकाला।

● सोनाक्षी सिन्हा

ये बात 2010 की हैं जब एक बार सोनाक्षी सिन्हा मुंबई के गाँधी ग्राउंड में किसी समारोह के लिए पहुँची थी। लेकिन वहाँ पर उन्हें लोगो की कुछ अभद्र टिप्पणी की सामना करना पड़ा और कुछ लोगो ने टच करने की भी कोशिश की जिसकी वजह सोनाक्षी सिन्हा रोने भी लगी थी।

● सोनम कपूर

जब रांझणा फ़िल्म के प्रोमोशन के लिए सोनम कपूर थिएटर पहुँची थी तब उन्हें लोगो की छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा था। लेकिन धनुष ने थोड़ा दिमाग से काम लिया और उन्हें जैसे तैसे वहाँ से बाहर निकाल दिया।

● नगमा

साल 2014 में अभिनेत्री नगमा के साथ एक कांग्रेस नेता ने बदसलूकी की थी। उन्होंने नगमा का सिर पकड़कर जबरदस्ती उसे अपनी ओर खींचने की कोशिश की थी। नगमा ने गुस्से में इस कांग्रेस नेता का हाथ पकड़कर झटक दिया था। और तो और नगमा ने गुस्से में आकर उन्हें थप्पड़ भी मार दिया था।

● करीना कपूर खान

जब 2013 में एक बार करीना कपूर इवेंट से आ रही थी तब उन्हें वहां की भीड़ छेड़ने की कोशिश करने लगी। और उन्हें गलत जगह पर छूने की भी कोशिश करने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी ‘द आयरन लेडी’

इन दिनों भारतीय सिनेमा में कई राजनेता की