ये 8 मशहूर अभिनेत्रियाँ रोज आपस में बनाती है शारीरिक सम्बन्ध

आज हम आपको उन 8 मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो रोज़ आपस में बनाती है शारीरिक सम्बन्ध

ये 8 मशहूर अभिनेत्रियाँ रोज आपस में बनाती है शारीरिक सम्बन्ध1. एंजेलिना जॉली:

हॉलीवुड की मशहूर और हॉट एक्ट्रेस एंजेलिना जॉली ने कई बार इस बात को स्वीकार किया है कि वो अपनी दोस्त जेनी शिमिजू को बेहद पसंद करती हैं और वो अपनी सहेली से शादी कर लेतीx अगर उनकी शादी ब्रैंड पिट से नहीं हुई होती.

2. एम्बर हर्ड:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉनी डेप की गर्लफ्रेंड एम्बर हर्ड ने खुले तौर पर स्वीकार किया है कि वह बाइसेक्सुअल हैं और उन्हें मर्दों के अलावा महिलाओं के साथ संबंध बनाना बेहत पसंद है

3. एना पैक्विन:

हॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री एना पैक्विन का मानना है कि बाईसेक्सुअल या फिर लेस्बियन होना कोई गलत बात नहीं है. एना एक बाईसेक्सुअल हैं और उन्होनें साल 2010 में गे राइट्स के लिए अपनी आवाज बुलंद की थी.

4. लिंडसे लोहान:

हॉलीवुड की टॉप मॉडल और एक्ट्रेस लिंडसे लोहान हालांकि इस बात को खुलकर कहने से कतराती हैं कि वो पूरी तरह से एक लेस्बियन हैं लेकिन उन्होंने इस बात से बिल्कुल भी इंकार नहीं किया है कि कई लड़कियों के साथ उनके संबंध रह चुके हैं.

5. इवान रसेल:

इवान रसेल वुड हॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम है. छोटी सी उम्र में ही हॉलीवुड में अपना खास मुकाम हांसिल करनेवाली इवान ने साल 2012 में एक्टर जेमी बेल से शादी कर ली, लेकिन 2 साल में ही इनकी शादी टूट गई. बताया जाता है कि इवान बाईसेक्सुअल हैं.

6. क्रिस्टाना लोकेन:

हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टाना लोकेन का नाम हॉलीवुड की टॉप-10 लेस्बियन में शुमार है. आपको बता दें कि क्रिस्टाना लोकेन ने कई बार खुले तौर पर स्वीकार किया है कि वो बाईसेक्सुअल हैं. क्रिस्टाना लोकेन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें मर्दों से ज्यादा मजा औरतों के साथ संबंध बनाने में आता है.

7. सिंथिया एलेन निक्सन:

हॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस सिंथिया एलेन निक्सन को फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए कई अवॉर्ड मिल चुके हैं. सिंथिया खुलेआम इस बात को स्वीकार करती हैं कि वो एक लेस्बियन हैं.

8. एलेन फिलपोट्स पेज:

हॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम करनेवाली 28 वर्षीय एलेन फिलपोट्स पेज टॉप-10 हॉटेस्ट अभिनेत्रियों में से एक हैं. एलेन ने खुद इस बात को दुनिया के सामने स्वीकार किया है कि वो एक लेस्बियन हैं.

 
Back to top button