ऐसी डायट फॉलो करते हैं शाहरुख खान और सलमान खान, जानकर हो जाओगे हैरान….

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के फैंस अपने पसंदीदा स्टार के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान के बारे में फैंस यूं तो बहुत कुछ जानते हैं लेकिन बावजूद इसके अपने फेवरेट स्टार के बारे में और ज्यादा जानने की इच्छा बनी रहती है. हाल ही में फिल्ममेकर फराह खान ने इन सुपरस्टार्स की डायट से जुड़े कुछ राज खोले.

सलमान-शाहरुख को क्या पसंद?
डिस्कवरी चैनल के शो Star vs Food Season 2 में फराह खान ने खुलासा किया है कि सलमान खान और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को खाने में क्या चीजें पसंद हैं. इस शो में फराह खान के साथ अनिल कपूर और अरबाज खान भी नजर आए थे और तीनों से सेट पर जमकर मस्ती की. बॉलीवुड के किंग खान की डायट के बारे में फराह ने बताया- मैंने शाहरुख के साथ सबसे लम्बे वक्त तक काम किया है और वो बस अपना तंदूरी चिकन खाता है.

https://www.instagram.com/reel/CTC-wccAD2Y/?utm_source=ig_embed&ig_rid=20859cae-5bb8-4e90-b7cb-bd53a692c1ac

डायट को लेकर चूजी हैं शाहरुख
फराह खान (Farah Khan) ने बताया- न वो चावल खाता है, न रोटी, ब्रेड खाते तो मैंने देखा ही नहीं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जहां अपनी डायट को लेकर काफी स्पेसिफिक हैं वहीं बॉलीवुड के मस्कुलर दबंग खान (Dabangg Khan) की डायट आपको चौंका देगी. इतनी फिट और टोन्ड बॉडी मेनटेन करने वाले सलमान खान (Salman Khan) के बारे में फराह खान (Farah Khan) ने बताया, ‘सलमान खान (Salman Khan) इकलौता ऐसा स्टार है जिसे मैं जानती हूं, वो सब कुछ खाता है.’

वर्कआउट पर रखते हैं फोकस
फराह खान (Farah Khan) ने कहा- लेकिन सलमान (Salman Khan), अपनी मस्कुलर फिजीक के बावजूद, मैंने उसे चावल, बिरयानी, छोले सब खाते देखा है. दबंग खान के मस्कुलर लुक की बात करें तो वह अपना मुख्य फोकस वर्कआउट पर रखते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द ही फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के जरिए वापसी करने जा रहे हैं और सलमान खान (Salman Khan) फिल्म ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) में नजर आएंगे.

Back to top button