उर्वशी रौतेला की इन बोल्ड तस्वीरों को देख आपके मुंह में आ जाएगा पानी, देखे तस्वीरे…

उर्वशी रौतेला यह नाम तो आप सभी ने खूब सुना होगा इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ‘हेट स्टारी-4’ में अपने बोल्ड अंदाज़ में नज़र आने को लेकर काफी चर्चा में है। उर्वशी रौतेला की यह फिल्म 9 मार्च 2018 को रिलीज हो रही है। इन दिनों फिल्म के प्रमोशन को लेकर वह काफी व्यस्त चल रही है। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला के अलावा करण वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लों जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बता दें कि हेट स्टोरी सीरीज की पिछली फिल्मों की तरह इसके चौथे संस्करण को भी ए सर्टिफिकिट मिला है।

यह न सिर्फ एक इरॉटिक फिल्म है, बल्कि इसकी कहानी बदला पर आधारित है। फिल्म हेट स्टोरी- 4 के ट्रेलर में लीड किरदार में नजर आ रहीं उर्वशी रौतेला ने इरॉटिक फिल्म केटेगरी में इस फिल्म से एंट्री कर ली है और जमकर बोल्ड सीन देती नजर आ रही हैं। 

करण वाही के अलावा हेट स्टोरी 4 में एक्टर विवान भथेना भी अहम किरदार अदा कर रहे हैं। इस इरॉटिक थ्रिलर फिल्म में एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन भी नजर आ रही हैं। 

मुंबई की बारिश में कुछ यूं रोमांटिक हुए जाह्नवी और ईशान, विडियो हुआ वायरल

फिल्म हेट स्टोरी 4 में उर्वशी रौतेला स्टार बनना चाहती हैं और एक फोटोग्राफर करन वाही उन्हें उनकी मंजिल तक पहुंचाने में मदद पहुंचाता है। फिल्म हेट स्टोरी 4 में करन और विवान ने सगे भाई का किरदार निभाया है जो एक ही लडक़ी के प्यार में पड़ कर आपस में लड़ते हैं। इसी बीच एक दूसरी लडक़ी आती है और पूरी कहानी बदल जाती है।

 

Back to top button