ये हैं बॉलीवुड के खलनायकों की सबसे खूबसूरत बेटियां, जिनको देखकर आप हो जायेगे पागल

बॉलीवुड फिल्मों की अगर बात करें तो फिल्मों में जितना रोमांस महेत्वपूर्ण होता है उतना ही लड़ाई झगड़ा भी ताकि लोगों को फिल्म में ट्विस्ट नज़र आये और लोग मैन लगाकर फिल्म देखें. पहले के समय में लोग एक्शन फिल्मों को ज्यादा महेत्व देते थे क्योंकि उनको मार धाड़ बहुत पसंद होती थी. वैसे भी अगर फिल्मों की बात करें तो असली अभिनेता वो ही होता है जो हर तरह के रोल अदा कर ले, जिसमें से  विलेन का रोल तो ऐसा होता है जो हर किसी के बस की बात नहीं.

पहले की फिल्मों में जितना महेत्वपूर्ण रोल हीरो का होता था उतना ही विलेन का भी रोल होता था लेकिन आजकल की फिल्मों में से पहले की तरह वाले विलेन तो लगता है आते ही नहीं. खैर ज़माना बदल रहा है और तब के अभिनेता अब बूढ़े भी हो रहे हैं तो उनकी पीढ़ी को आगे बढ़ाने के लिए उनके बच्चे आगे आ रहे हैं जैसे कि बिग बी के बेटे अभिषेक, शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा, शत्रुघ्न सिन्हा की सोनाक्षी, लेकिन आज हम जिन विलेन के बच्चों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो लोग अपने समय के सुपर विलेन में से एक रहे हैं जिनकी बेटियों के बारे में आप ज्‍यादा नहीं जानते होंगे तो आइए हम आपको बताते हैं खलनायकों का किरदार निभाकर चर्चित हुए अभिनेताओं खूबसूरत बेटियां कौन हैं जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

1. राज बब्बर और जूही बब्बर

राज बब्बर उन एक्टर्स में से एक हैं जो 90 के दशक के टॉप एक्टर्स में से एक माने जाते है.राज बब्बर ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है इसके साथ ही वे राजनेता भी हैं. राज बब्बर की बेटी का नाम जूही हैं और जूही बब्बर अभिनेता अनूप सोनी की पत्नी हैं.

2. डैनी और रिनजिंग

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता और बेहतरीन विलेन डैनी डेंग्जोंग्पा के बारे में कौन नहीं जानता कि वे एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक बीयर फैक्‍ट्री के मालिक भी है. जी हाँ डैनी ने गावा डैंगजोंगपा से की और उनसे उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम रिनजिंग डैंगजोंगपा और पेमा डैंगजोंगपा. रिनजिंग डैनी की बेटी का नाम है और वे उसे बॉलीवुड में लाना चाहते हैं.

3. शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर

शक्ति कपूर का तो कोई जोड़ ही नहीं कि वे एक कॉमेडी स्टार के साथ-साथ एक बेहतरीन विलेन भी रह चुके हैं. जिस तरह शक्ति ने अपने अभिनय के द्वारा लोगों का दिल जीता ठीक उसी तरह उनकी बेटी श्रद्धा भी अपनी ख़ूबसूरती और एक्टिंग के बल पर लोगों का दिल जीत रही हैं.

4. किरण कुमार और श्रृष्टि

अस्सी के दशक में फ़िल्मों में खलनायक बनकर वापसी करने वाले किरण अब टीवी और फिल्मों में काफी दिखाई देते हैं. जी हाँ ये वो ही हैं जो माधुरी दीक्षित की फिल्म तेजाब में लोटिया पठान का रोल अदा कर रहे थे. आपको बता दें कि किरण कुमार की बेटी का नाम सृष्टि है जो कि फैशन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं.

सनी लियॉन का बड़ा खुलासा, बताया इस उम्र में खो दी थी अपनी वर्जिनिटी, उम्र सुनकर लोगों हुए सन्न

5. कुलभूषण खरबन्दा और श्रुति

शाकाल का नाम तो सुना ही होगा कि वो कितना खतरनाक विलेन था उसका नाम सुनते ही लोगों के दिल और दिमाग में डर सा छा जाता था, कुलभूषण खरबन्दा अपने आप में ही इतने बेहतरीन अभिनेता हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि इस खतरनाक विलेन की बेटी कितनी खूबसूरत दिखती है.

Back to top button