ये हैं दुनिया के सबसे बड़ी लॉलीपॉप, वीडियो देख हो जाओगे हैरान..

टॉफी, चॉकलेट, आइसक्रीम और लॉलीपॉप खाने के लिए हम सभी बचपन में अपने माता-पिता से जिद करते थे। पहले लॉलीपॉप 1 या 2 रुपए की मिलती थी वो भी काफी छोटी सी लेकिन क्या आपने 25 किलोग्राम का लॉलीपॉप देखा है? जी दरअसल हाल ही में 25 किलो का लॉलीपॉप बना है और इसके फोटोज और वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो मौजूद हैं जो लोगों के द्वारा पसंद किये जा रहे हैं। इन्ही में शामिल है 25 किलो का लॉलीपॉप। इस समय 25 किलो के लॉलीपॉप का वीडियो वायरल हो रहा है।

जी दरअसल एक शख्स ने 25 किलोग्राम का लॉलीपॉप बनाया जिसे देखकर लोग हैरान हो गए। वैसे इससे पहले फिरोज छुट्टीपारा ने 50 किलोग्राम की आइसक्रीम बनाई थी। फिरोज एक यूट्यूबर है और उन्होंने यह अनोखा कारनामा कर दिखाया है। आप देख सकते हैं यूट्यूब पर Village Food Channel पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो में फिरोज छुट्टीपारा नाम के एक व्यक्ति ने एक दूसरे शख्स की मदद से एक विशाल लॉलीपॉप बनाया है। वैसे इसे देखकर बच्चा हो या बड़ा हर कोई इसे खाना चाहेगा। इस वीडियो की शुरुआत में छुट्टीपारा एक रेगुलर साइज का लॉलीपॉप बनाते हैं और फिर दिखाते हैं कि कैसे 25 किलो का भी लॉलीपॉप बनाया जा सकता है।

आप देख सकते हैं 25 किलोग्राम का लॉलीपॉप बनाने के लिए छुट्टीपारा ने एक स्टील के कंटेनर में चीनी और पानी को सभी सामग्रियों के साथ गर्म किया और फिर इस मिश्रण को एक गोल मिट्टी के बर्तन में डाल दिया। अब YouTube पर इस वीडियो को देखने वाले लोग कमेंट्स में इसे खाने की इच्छा जता रहे हैं।

Back to top button