ये हैं बॉलीवुड की 5 सबसे ज्यादा घमंडी अभिनेत्रियाँ, नंबर 3 को जानकर यकीन नहीं करेंगे आप….

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां है, जो अपने अभिनय के दम पर लोगों को अपना दिवाना बना लिया है, अक्‍सर आप लोगों ने अभिनेत्रियों के संबंध में कई तरह की बाते सुनी या फिर देखी होगी, अभिनेत्रिया के चाहने वालों की बात की जाये, तो उसमें कई बार बहुत बड़े बड़े लोग भी शामिल होते है, वैसे भी ये कहा जाता है कि प्यार पर किसी का जोर नहीं होता है, पर आज हम तीन ऐसी अभिनेत्रियों के संबंध में बात करने वाले है, जिनके संबंध में लोगों का मानना है, कि बॉलीवुड की सबसे घमंडी अभिनेत्रियां है और कई बार तो इनके बर्ताव की वजह से इन्हें कॉन्ट्रोवर्सी का भी सामना करना पड़ता है। जो अभिनेत्रियां कुछ इस प्रकार से है….

ये हैं बॉलीवुड की 5 सबसे ज्यादा घमंडी अभिनेत्रियाँ, नंबर 3 को जानकर यकीन नहीं करेंगे आप….रेखा
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाने वाले रेखा जिन्होंने बॉलीवुड में कई सालों तक राज किया। उनकी खूबसूरती आज भी लोगों को दीवाना बना देती है लेकिन पर्सनल लाइफ में बेहद रूड और मिस बिहेव के लिए जानी जाती है। रेखा मीडिया के सामने कई बार गुस्सा होते हुये और भड़कते हुये देखा गया है, आपको बता दें रेखा और अमिताभ बच्चन के प्यार के सवाल पर रेखा सबसे अधिक गुस्सा करती नजर आती है, जिसकी वजह से इन्हें भी घमंडी अभिनेत्रिया में गिना जाता रहा है।

राखी सावंत
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और हॉट अभिनेत्रियों में से एक राखी सावंत भी है, जो अपने कुछ कारनामों की वजह से हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती है, अन्य अभिनेता राखी सांवत को घमंडी अभिनेत्री कहतें है, इसकी मेन वजह यह है कि राखी अपने बयानों को लेकर और काम को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है, और कई बार मीडिया पर काफी गुस्‍सा भी करते देखा गया है, जिसकी वजह से इन्हें घमंडी अभिनेत्री की श्रेणी में रखा गया है।

श्रद्धा कपूर
बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर को आज कौन नहीं जानता, अपनी खूबसूरत अदाओं से श्रद्धा कपूर के लाखों दीवाने है लेकिन पर्दे पर हमेशा ही खूबसूरत और मासूम दिखने वाली श्रद्धा कपूर रियल लाइफ में मीडिया के साथ कई बार उलझ चुकी है। अक्सर फोटोग्राफर द्वारा फोटो क्लीक कराने के लिए एक्ट्रेस रिफ्यूज कर देती है|श्रद्धा कपूर भी कई बार मीडिया और फोटोग्राफर पर भड़क उठती है, जिसकी वजह से इन्हें भी घमंडी अभिनेत्रियों की श्रेणी में गिना जाने लगा है।

अनुष्का शर्मा
घमंडी स्टार की कहानी के इस लिस्ट में हमारी नई दल्हन अनुष्का शर्मा का भी नाम आता है। अनुष्का मुबंई में एक शो रूम के मैनेजर के साथ बदतमीजी की थी। जहां अनुष्का ने उन्हें रात के 12 बजे तक परेशान किया बाद में अगले दिन सुबह जब स्टोर के लोगों ने देखा की एक्ट्रेस ने उस स्टोर के खिलाफ शिकायत की।

कैटरिना कैफ
इस लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम भी आता है। एक्ट्रेस जुड़ी एक दिलचस्प किस्सा है बता दें कि कैटरीना एक बार जेट एयरवेज के बिजनेस क्लास में सफर कर रही थी। जहां वो आराम कर रही थी तभी एक 9 साल का बच्चा उनके पास आता है और कहता आंटी …..ऑटोग्राफ प्लीज, दो चार बार ऐसा बोलने के बाद कैटरीना आंख खोलती है और उस बच्चे पर चिल्लाने लगती हैं।जिसके बाद वो बच्चा वहां से रोते हुए चला जाता है। कुछ देर बाद एक पंजाबी जेंटल मैन आते है और कैटरीना के इस बर्ताव पर उन्होंने खूब खरी-खोटी सुनाई। जिसके बाद कैटरीना हक्की बक्की रह जाती है उनके पास बोलने के लि शब्द नहीं होते है।

Back to top button