ये हैं रियल लाइफ के HULK, तस्वीरे देख उड़ जाएगे आपके होश…

- in ज़रा-हटके

आप सभी लोगो हॉलीवुड मूवीज देखने का शौक जरूर होगा। आपका भी मन करता होगा कि आपके अंदर भी हॉलीवुड फिल्म की तरह ही कोई सुपरपावर हो । उदाहरण के लिए spiderman, superman, batman, ironman वगैरह वगैरह। आप सभी लोगो को जरूर इन सब लोगो से मिलने की चाह जरूर रहती होगी। आपको इस बात का पता हैं कि उन सबके पास असलियत में ऐसी कोई शक्ति या पावर नही हैं, लेकिन फिर भी आप उन सबको एक सुपरहीरो मानते हो और ये सोचते रहते हो कि वो हमसे ज्यादा ताकतवर हैं।लेकिन ये बात बिल्कुल गलत हैं। आपको इस बात पे कितना विश्वास होगा कि हम आपको कहे कि सुपरहीरोज़ असलियत में भी होते हैं।शायद आपको इस बात पर यकीन ना हो लेकिन ईरान में रहने वाले इस शख्श की शारीरिक बनावट बिल्कुल हॉलीवुड फिल्म के “HULK”की तरह हैं। तो बिना किसी देरी के हम आपको असली लाइफ के हल्क से मिलवाते हैं, यहाँ पर उनकी कुछ खास तस्वीरें मौजूद हैं।

■ऊपर तस्वीर में दिख रहा शख्स का नाम “सजाद गरीबी” हैं।

■ऊपर तस्वीर में दिख रहा शख्स का नाम “सजाद गरीबी” हैं। ये इरान का रहने वाला हैं, और प्रोफेशन से एक “power lifter” हैं। आपको उनकी तस्वीरों को देखकर बिल्कुल भी यकीन नही होगा कि ये इंसान अभी भी इस दुनिया मे मौजूद हैं। और अपनी ज़िंदगी आम तरीके से गुज़ार रहा हैं।

■सजाद को लोग उनके असली नाम से नही बल्कि उन्हें हरक्यूलिस…

■सजाद को लोग उनके असली नाम से नही बल्कि उन्हें हरक्यूलिस , हल्क जैसे नामो से ज्यादा जानते है। उनका असली नाम इतना प्रसिद्ध नही हैं जितने की बाकी के नाम मशहूर हैं। सजाद की दिली तमन्ना हैं कि वो अपने देश के लिए आर्मी जॉइन करे और देश की सेवा करे। और देश व बाकी दुनिया को आतंक मुक्त करे।

■सजाद को बहुत से लोग प्यार करते हैं,

■सजाद को बहुत से लोग प्यार करते हैं, लेकिन वही कुछ चुनिंदा लोग उनकी बुराइयां भी करते हैं और उन्हें “दैत्य” भी बुलाते हैं।लेकिन शायद सजाद को इससे कोई फर्क नही पड़ता हैं क्योंकि वेट लिफ्टिंग ही उनके लिए सबकुछ हैं। उनके शरीर के आकार की वजह से उन्हें रोजमर्रा के कार्य करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता हैं , कई बार तो वह अपनी कार में जैसे-तैसे बेठ तो जाते हैं लेकिन उसमें से बाहर निकलने में उन्हें बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

■सजाद के शरीर की इस प्रकार की बनावट को देखकर…

■सजाद के शरीर की इस प्रकार की बनावट को देखकर बहुत से लोग डर जाते हैं लेकिन सजाद उनमें से नही हैं जो लोगो को नुकसान पहुचाते है बल्कि उन्हें तो लोगो की मदद करना बेहद पसंद हैं। शायद उनके भारी-भरकम शरीर की वजह से ही उन्हें विश्व का सबसे ताक़तवर इंसान माना जाता हैं।और शायद ही कोई दूसरा व्यक्ति इनके जैसा दुनिया मे होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यहां SEX हड़ताल पर उतरी महिलाएं, कर डाली ऐसी डिमांड जिसे सुनकर पूरी दुनिया हुई हैरान..

आजतक आपने कई तरह की हड़तालों के बारे