इन 7 राशियों के लिए बेहद खतरनाक है आज से दो महीने, यह ग्रह डाल सकता हैं बुरा प्रभाव

भौतिक सुख और संपन्नता का कारक शुक्र ग्रह 14 फरवरी 2021 को अस्त होने जा रहा है. शुक्र का अस्त काल रविवार, 14 फरवरी यानी आज से शुरू हो जाएगा. इस ग्रह का उदय ठीक 61 दिन बाद होगा. ज्योतिषियों के मुताबिक, शुक्र के अस्त होने से सभी राशियों को अच्छे-बुरे परिणाम मिलेंगे. मेष, वृषभ, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक और मीन राशि वालों को सबसे ज्यादा संभलकर रहने की जरूरत है. आइए जानते हैं सभी राशियों पर अस्त शुक्र का कैसा असर होगा.

मेष– मेष राशि वालों को थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. शुक्र के अस्त होने से आपके कार्यक्षेत्र पर बुरा असर पड़ सकता है. आर्थिक स्थिति डगमगा सकती है. खर्चों पर नियंत्रण रखें. सेहत पर भी ध्यान देने की जरूरत होगी.

वृष– पद-प्रतिष्ठा और मान-सम्मान को नुकसान हो सकता है. रुपए-पैसों के मामले में सावधानी से काम लेने की जरूरत है. उधार देने से बचें. प्रॉपर्टी में निवेश करने से भी दूर रहें.

कर्क– शुभ कार्यों को करने के लिए ये सही समय नहीं है. वाद-विवाद से बचें. सही फैसले लेने से करियर में बेहतर परिणाम मिल सकते हैं. धन के मामले में स्थिति सामान्य रहेगी.

कन्या– कन्या राशि के जातकों को अस्त शुक्र से कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. गलत संगति से जीवन में परेशानियां बढ़ सकती हैं. बेवजह के धन खर्च से बचें.

तुला– शुक्र के अस्त होने से तुला राशि के जातकों के काम पर सीधा असर पड़ेगा. शादी-विवाह के मामले में बात बिगड़ सकती है. दांपत्य जीवन में भी मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं.

वृश्चिक– सेहत का ध्यान रखें मानसिक तनाव हो सकता है. नौकरी में बदलाव संभव है. कर्जों से मुक्त रहेंगे और खर्चों पर भी कंट्रोल रहेगा. शुक्र अस्त के दौरान सेहत का ध्यान रखें. वाद-विवाद से बचें.

मीन– शुभ कार्यों में खलल पैदा हो सकती है. मकान-वाहन आदि खरीदने से बचें. धन के मामले में स्थिति खराब हो सकती है. हालांकि कार्यक्षेत्र में तरक्की और प्रशंसा मिलने के योग बनेंगे.

Back to top button