इन 4 एक्ट्रेस ने सिंगल मदर बनकर की बच्चों की परवरिश, आज सोशल मीडिया पर छाये हुए है ये…

मुंबई.8 मार्च को देशभर में महिला दिवस मनाया जा रहा है। जहां सेलेब्स सोशल मीडिया पर इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं तो वहीं कई स्टार्स ने इस दौरान अपने मां और बहनों के साथ कुछ चुनिंदा फोटोज भी शेयर कीं। आज महिला दिवस के मौके पर हम आपको बता रहे हैं ऐसी 10 एक्ट्रेसेस के बारे में, जिन्होंने सिंगल मदर बनकर अपने बच्चों की परवरिश की है।

इन 4 एक्ट्रेस ने सिंगल मदर बनकर की बच्चों की परवरिश, आज सोशल मीडिया पर छाये हुए है ये...

1. पूजा बेदी

पूजा बेदी ने 1994 में फरहान अब्राहम से शादी की और 2003 में उनका तलाक हो गया। उन्होंने अपने दोनों बच्चों का पालन-पोषण अकेले ही किया है। बता दें कि बेटी आलिया का जन्म 1997 और बेटे उमर का जन्म 2000 में हुआ था। पूजा ने जहां अपने बच्चों को पूरी आजादी दी हुई है वहीं, उन्हें अच्छे संस्कार देने की भी पूरी कोशिश की है। पूजा की मानें तो वे हमेशा अपने बच्चों से कहती हैं कि उन्हें बड़ों का सम्मान करना चाहिए।

2. काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी की शादी बंटी नेगी से हुई थी। 2009 में उनकी बेटी आरा का जन्म हुआ। 2013 में काम्या और बंटी का तलाक हो गया और अब वे अपनी बेटी की देखभाल अकेले ही कर रही हैं।

शादी करने जा रहा ये ‘बिग’ बॉस कपल, बोल्ड फोटोशूट से आए थे सुर्खियों में

3. दिलजीत कौर

दिलजीत कौर ने 2009 में एक्टर शालीन भनोट से शादी थी। दोनों का एक बेटा जेडन(Jaydon) है। कपल के 2015 में अलग होने के बाद अब दिलजीत उसकी परवरिश अकेले ही कर रही हैं।
4. उर्वशी ढोलकिया
उर्वशी की शादी 16 साल की उम्र में हो गई थी और 17वें साल में वे मां बन गई थीं। शादी के करीब डेढ़ साल बाद वे पति से अलग हो गईं। उनके दो बेटे हैं और दोनों की देखभाल उन्होंने अकेले ही की है

Loading...

Check Also

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार आज बॉलीवुड के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com