कचरे की थैली में अचानक मिला कुछ ऐसा, जिसे देख सभी हो गए हैरान…

अक्सर देखने को मिलता हैं कि लोग कचरे में कई ऐसी चीजें भी फेंक देते हैं जो उन्हें डालनी चाहिए। इसका एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा हैं जहां एक शख्स की चीख तब निकल गई जब उसने कचरे की थैली को खोलकर देखा। अब आपके मन में भी सवाल उठ रहा होगा कि उसने ऐसा क्या देख लिया कि उसकी चीख निकल गई? तो हम आपको बता दें कि कचरे की थैली में एक अजगर था वो भी मरा हुआ। यहां एक मतलबी शख्स ने अपने पालतू अजगर को मौत के बाद सड़क किनारे डस्टबिन में डाल दिया।

जानकरी के अनुसार, सफाई कर्मी को कचरे में एक काले रंग की प्लास्टिक थैली पड़ी मिली। जिसे खोलने पर अंदर से एक बड़ा सा पीला अजगर निकला। बताया जा रहा है अजगर करीब 10 फ़ीट का था। जी हाँ और इसे शहर के बीचोबीच डस्टबिन में फेंका गया था। यह अजगर एल्बिनो बर्मीज पाइथन था। कहा जा रहा है ये अजगर किसी का पालतू रहा होगा जिसे मौत के बाद दफनाने की जगह कचरे में फेंक दिया गया। वहीं दूसरी तरफ इस मामले के सामने आने के बाद नार्थ ईस्ट लिंकनशायर कॉउंसिल ने इसके मालिक को सामने आकर अजगर की बॉडी कलेक्ट करने की अपील की है।

इस मामले को लेकर स्ट्रीट क्लींजिंग मैनेजर जॉन मूनसन ने बताया ‘जब सफाईकर्मी ने सबसे पहले प्लास्टिक खोला तो डर से चीख पड़ा। उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसे प्लास्टिक में अजगर की लाश मिलेगी। पहले तो उसने अजगर को जिंदा समझा लेकिन बाद में पता चला कि अजगर मर चुका था।’

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button