पाकिस्तान में मचा हड़कंप, सामने आई इमरान खान के हमशक्ल की तस्वीर…

इन दिनों पाकिस्तान में इमरान खान के एक हमशक्ल ने धूम मचा रखी है. इंटरनेट पर उसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. लोग उस शख्स के बारे में जानने को बेताब हैं. वो शख्स पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तरह दिख रहा है और लोगों को अपने प्रधानमंत्री के क्रिकेट करियर वाला लुक याद आ रहा है.

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक छोटे से वीडियो क्लिप में, इमरान खान की तरह दिखने वाला युवक सियालकोट के एक ऑटोरिक्शा में सवारी करता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि दूसरे वाहनों द्वारा वो खुद का वीडियो बनाए जाने से बेहद असहज है.

यह वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ और सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. युवक को देखकर पाकिस्तान के ज्यादातर लोग इमरान खान के क्रिकेटर वाले दौर को याद करने लगे. हालांकि कुछ लोगों ने युवक की तुलना बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन से भी की. वहीं कुछ लोगों ने ये भी कहा कि पाकिस्तानी चाय वाले की तरह ये भी प्रसिद्ध हो जाएगा. बीते साल नीली आंखों की वजह से एक चाय वाले की तस्वीर खूब वायरल हुई थी.

पाकिस्तानी न्यूज चैनल समा टीवी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शख्स की पहचान शाह हुसैन के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक मूल रूप से स्वात जिले के कलाम घाटी का रहने वाला है. इस क्षेत्र में खराब जलवायु की वजह से कई युवा सर्दियों के दौरान देश के विभिन्न हिस्सों में जाते हैं और जीवन यापन करने के लिए नौकरी की तलाश करते हैं. हुसैन भी ऐसे ही युवकों में से एक है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि कई युवतियां उसके लुक्स की वजह से उससे आकर्षित हो रही हैं और उम्मीद कर रही हैं कि कोई उसे प्रधानमंत्री से मिलवाएगा और उसकी मदद की जाएगी.

Back to top button