पीएम मोदी से खास रिश्ता है इस पाकिस्तानी महिला का, 36 साल से साथ कर रही है ये काम !

रक्षाबंधन इस माह के 26 तारीख को पड़ रहा है। राखी का त्योहार केवल धागों का त्योहार नहीं है। इस दिन हर बहन अपने भाई की लंबी उम्र और जीवन में सुख की कामना करते हुए अपने भाई की कलाई पर प्यार की डोर बांधती है। इस बार इस खास मौके पर आपको बताते हैं कई ऐसे भाई-बहन के रिश्ते के बारे में जहां बहनें 36 तो कोई 25 साल से बांध रही हैं अपनी हिंदू भाईयों को राखी…जानते हैं मोदी  के अनूठे रिश्ते के बारे में…

पाकिस्तानी मूल की महिला कमर मोहसिन शेख पिछले 36 साल से मोदी को राखी बांध रही हैं। शेख का जन्म पाकिस्तान में हुआ है लेकिन वह खुद को हिंदुस्तानी ही मानती हैं। उनका कहना है कि वह दिल से भारतीय हैं और भारत में रहने पर उन्हें गर्व है। अपने एक इंटरव्यू में शेख ने बताया था कि, शादी के बाद जब वह भारत आ गईं तो उन्हें अपने मायके की बहुत याद आती थी। 

3 महीने बाद वित्त मंत्रालय में अरुण जेटली की वापसी, इन बड़ी चुनौतियां का करेंगे सामना

शेख के भारत में ज्यादा रिश्तेदार नहीं थे। जिस समय वह मोदी जी से मिली वह संघ के कार्यकर्ता थे। काम के सिलसिले में दोनों का एक दूसरे से मिलना जुलना होता रहता था। एक बार राखी के दिन वह मोदी से मिली तो उन्होंने उन्हें राखी बांधने के लिए पूछा तो मोदी जी ने खुशी से अपना हाथ आगे बढ़ा दिया। जिसके बाद उन्होंने उन्हें राखी बांध दी।  
Back to top button