…तो किंग खान अपने बेटे से करवाना चाहते हैं ये काम

- in मनोरंजन

मुंबई। शाहरुख़ खान ने हर बार ये माना है कि उन्होंने अपने तीनों बच्चों पर कभी कोई काम करने का दबाव नहीं डाला और अपनी लाइफ़ में उनके बच्चे जिस भी फिल्ड में आगे बढ़ें, वो उसे ख़ुशी ख़ुशी स्वीकार कर लेंगे। लेकिन फिर भी शाहरुख़ खान के दिल की बात उनकी जुबां पर आ ही गई है।...तो किंग खान अपने बेटे से करवाना चाहते हैं ये काम

दरअसल शाहरुख़ खान अपने सबसे छोटे बेटे अबराम को हाकी के मैदान पर देखना चाहते हैं। किंग खान का सपना है कि एक दिन उनका बेटा फिल्ड हॉकी में पुरुषों की टीम में खेले। शाहरुख़ ने ये बात रविवार की रात आईपीएल 2018 में अपनी टीम कोलकाता नाईट राइडर की पहली जीत के बाद कही। शाहरुख़ ने कहा कि उनके बच्चे बड़े हो गए हैं। वो अपनी अपनी फिल्ड चुनने के स्वतंत्र हैं लेकिन उनकी चाहत है कि छोटा वाला, अबराम, जो अभी फुटबाल खेलता है। ताइकवांडो सीख रहा है , वो फिल्ड हाकी खेले।

शाहरुख़ ने कहा कि ये मेरी दिली तमन्ना है। बता दें कि शाहरुख़ खान ने शिमीत अमीन की फिल्म चक दे इंडिया में हॉकी कोच कबीर खान की भूमिका निभाई थी। उस फिल्म की कहानी में वो कोच, इंडिया टीम का पूर्व हॉकी खिलाड़ी होता है और अहम् मौके पर चूक करने के कारण उसकी टीम हार जाती है, जिसके बाद बाद लोग उसे गद्दार की नज़र से देखते हैं। इस मौके पर शाहरुख़ खान ने मज़ाक में ये भी बताया कि अबराम को क्रिकेट की कुछ ज़्यादा ही समझ होने लगी है। “हमारे पहले मैच में जब पहली पारी के दस ओवर भी नहीं हुए थे तो अबराम ने आ कर कहा कि अब तो हम मैच जीत गए हैं। तुम लोग मैच देखों, मै जाता हूं। आफ्टर मैच पार्टी में मिलता हूं”।

बता दें कि काफ़ी समय से ये बात चल रही है कि शाहरुख़ के बड़े बेटे आर्यन को अपनी पढाई के बाद डायरेक्शन करने की इच्छा है जबकि बेटी सुहाना का ध्यान फिल्मों की ओर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि