कार में रोते-रोते इस युवक ने कर लिया सुसाइड, लेकिन पत्नी के लिए जो कहा उसे सुनकर…

हाल ही में एक वाकया सामने आया जहाँ पंचकूला के कोट बिल्ला में सौरभ गुप्ता नाम के शख्स ने जहर खाकर अपनी जान दे दी थी. जानकारी के अनुसार सौरभ गुप्ता ने ग्रेन मार्केट सेक्टर-26 में अपनी कार में जहर खाकर जान दे दी थी और मारने से पहले सौरभ गुप्ता ने अपने मोबाइल में एक वीडियो भी बनाया था जिसमे उन्होंने अपनी पत्नी के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किये थे. मरने से पहले सौरभ गुप्ता ने अपने इस वीडियो में साफ-साफ़ बोला कि उसकी मौत के ज़िम्मेदार उसकी पत्नी मोनिका और उसके ससुराल वाले हैं. अपनी आखिरी वीडियो में अपनी बेटी अवनीत के बारे में भी सौरभ ने चिंता भी जताई थी कि वो उनके पीछे अकेली कैसी रहेगी?

कार में रोते-रोते इस युवक ने कर लिया सुसाइड, लेकिन पत्नी के लिए जो कहा उसे सुनकर…हाँ लेकिन अपनी पत्नी की हरकतों के बारे में बताते हुए सौरभ ने साफतौर पर कहा कि उसकी बेटी अवनीत को अब उसकी दादी यानि सौरभ की मां देखेगी. सौरभ ने यहाँ आश्वासन भी दिलाया कि उसकी बेटी को उसके जाने के बाद किसी भी चीज़ की परेशानी नहीं होगी. सौरभ ने अपनी वीडियो में रोते हुए यह बोला कि, “मेरी पत्नी मोनिका मेरी मां को तंग करती है और गालियां देती है. मैं आज सुसाइड अपने सास,ससुर और साले की वजह से कर रहा हूँ. मुझे इन तीनों ने जहर खाने के लिए ही मजबूर किया है.”

सौरभ की अपनी किराना की दुकान थी. बताया जा रहा है अपने सुसाइड वाले दिन भी सौरभ ग्रेन मार्केट में राशन का ही सामान लेने गया था. बता दें कि सौरभ ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है और उसमें यह बताया है कि उसकी बेटी अवनीत को उसकी मां संभालेगी और उनकी के पास उसको देना है. इसके साथ ही एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए सौरभ ने अपनी पत्नी मोनिका पर अवनीत को पीटने के भी आरोप लगाए हैं. सौरभ के पिता ने कहा है कि मोनिका के पिता अशोक मौलीजागरां थाने में तैनात हैं और शायद यही वजह है जो कि पुलिस भी इस मामले में किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं कर रही है. जानकरी के लिए बता दें कि पुलिस ने इस मामले पर काफी समय तक कोई भी कार्रवाई नहीं कि थी लेकिन जब शुक्रवार को सौरभ के घरवाले सेक्टर-26 के थाने में इकट्ठे हुए और काफी हंगामा किया उसके बाद ही कहीं जाकर पुलिस ने केस दर्ज किया है और सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Back to top button