युवक ने सगाई के बाद बनाया शारीरिक संबंध, और फिर किया…

राजस्थान के जोधपुर में एक युवक ने सगाई के बाद अपनी मंगेतर से शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद शादी से इंकार कर दिया. इस मामले में युवती ने आरोपी युवक पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

दरअसल, जोधपुर पुलिस थाने में एक युवती ने शहर के रातानाडा क्षेत्र स्थित एक गेस्ट हाउस में बीते नवंबर में रेप का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस के मुताबिक, युवती की आरोपी युवक से सगाई हो चुकी है. उस दौरान ही उसने 29 नवंबर को थाना क्षेत्र में एक गेस्ट हाउस में बुलाकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे लेकिन उसके बाद युवक ने लड़की से शादी से इंकार कर दिया.

इस मामले के बाद लंबे समय तक शादी को लेकर परिवारों के बीच बातचीत चलती रही, लेकिन युवक शादी नहीं करने पर अड़ा है. इस पर युवती ने अपने साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला रातानाडा थाने में दर्ज करवाया है.

थाना रातानाडा के SHO लीलाराम ने बताया कि युवती और युवक की बीते वर्ष सगाई हुई थी. इसके बाद ही मेलजोल बढ़ा था. इस दौरान मंगेतर के बुलाने पर युवती रातानाडा स्थित गेस्ट हाउस गई थी. युवती का आरोप है कि उसके मंगेतर ने उसे झांसे में लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए.

यही नहीं, उसके बाद भी दोनों का मिलना जुलना चलता रहा, लेकिन जब बात शादी की शुरू हुई तो युवक ने युवती से बात करना बंद कर दिया. बाद में, युवक ने लड़की से शादी से भी इनकार कर दिया. पुलिस ने इस मामले में धारा 376, 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Back to top button