मैट्रिमोनियल साइट पर दुल्हन तलाश कर रहे युवक ने की ये अनोखी डिमांड

आजकल कई ऐसे लोग हैं जो अजीबोगरीब कारनामे कर देते हैं और उनके इन कारनामों की वजह से वह चर्चाओं में आ जाते हैं। वैसे आजकल मैट्रिमोनियल साइट पर दुल्हन और दूल्हे की तलाश में कई लोग हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है। जी दरअसल मैट्रिमोनियल साइट पर दुल्हन की तलाश कर रहे एक शख्स ने ऐसी डिमांड रख दी है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

आपको बता दें कि जिस व्यक्ति ने इस विज्ञापन को रोल आउट किया वह विज्ञापन की पहली तीन पंक्तियों में ‘रूढ़िवादी,’ ‘उदार,’ ‘प्रो-लाइफ,’ जैसे मूल्यों की तलाश से लेकर कमर और पैरों के सही आकार की मांग कर दी है। वैसे शख्स यहीं नहीं रुका बल्कि उसने आगे लिखा कि उसकी दुल्हन काफी साफ-सुथरी होनी चाहिए। वैसे यहाँ तक यानी स्वच्छता तक तो सब कुछ सही है लेकिन पहनावे को लेकर शख्स ने जो मांग की वह चौकाने वाली है और हैरान करने वाली भी। जी दरअसल शख्स ने कहा है कि उसकी दुल्हन 80 फीसदी कैजुअल कपड़े पहनती हों और 20 फीसदी फॉर्मल। केवल यही नहीं बल्कि सोते समय बिस्तर में उसे कॉस्टयूम पहनना होगा।

आगे युवक ने दुल्हन की राजनीतिक सोच के बारे में भी पूछा है। उसने अपने नोट में लिखा है लड़की भरोसेमंद, ईमानदार भी हो और परिवार को साथ लेकर चलने वाली हो। इसी के साथ आगे शख्स ने लिखा है लड़की फिल्मों, सड़क यात्राओं में रुचि रखती हो। इस तरह से लड़के ने सब कुछ बताकर मैट्रिमोनियल साइट पर दुल्हन खोजने की पहल की है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − nine =

Back to top button