10 साल की उम्र में इस सिंगर के साथ हुआ था गलत काम, किया चौकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली। फिल्म ‘सुल्तान’ में ‘जग घूमया’, फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में ‘दिल दियां गल्लां’ और फिल्म ‘भारत’ में ‘चासनी’ जैसे गानों को गए चुकीं सिंगर नेहा भसीन आए दिन सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं। नेहा बीते समय में अपने एक टैटू के लिए सुर्ख़ियों में रहीं थीं जो उन्होंने अपने पैरों पर बनवाया था।

ऐसे में अब उन्होंने एक खुलासा किया है जो मोलेस्टेशन पर है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की और बताया, ‘जब वे 10 साल की थीं, तब हरिद्वार में एक अजनबी ने उन्हें मोलेस्ट किया था।’

उन्होंने कहा- ‘उस वक्त मैं 10 साल की थी। देश के धार्मिक स्थलों में से एक हरिद्वार में मेरी मां मुझसे कुछ दूरी पर खड़ी थी। अचानक एक आदमी आया और मेरे पीछे गलत तरीके से उंगली लगाने लगा। मैं हैरान रह गई और दूर भाग गई।’ इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया- ‘कुछ सालों बाद एक आदमी ने एक हॉल में मेरे सीने पर गलत तरीके से हाथ लगाया।

Ujjawal Prabhat Android App Download

केंद्र सरकार पर राहुल का हमला, कहा- कोरोना में आगे, जीडीपी में पीछे है देश

मुझे ये घटनाक्रम साफ-साफ याद हैं। मुझे लगता था कि मेरी गलती है। अब लोग सोशल मीडिया पर आते हैं और दूसरों को मानसिक, शारीरिक, भावनात्मक और धार्मिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर देते हैं। मैं इसे बिना चेहरे का आतंकवाद मानती हूं।’

वैसे नेहा एक ऐसी सिंगर हैं जिन्हे साइबर बुलिंग का भी शिकार होना पड़ा है। उन्हें के-पॉप बैंड के प्रशंसकों ने रेप करने और जान से मारने तक की भी धमकी दी थी। फिलहाल वह अपने नए गानों के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button