महिला ने ऑर्डर किया मशहूर अंडे वाला बर्गर, एक बाईट खाते ही आ गई उल्टी….

Shocking News: बहुत सारे लोग भूख लगने पर ऑनलाइन खाना ऑर्डर करते हैं. एक महिला को भी जब भूख लगी तो उसने अंडे वाला बर्गर ऑर्डर किया था. जब उसके घर में ऑर्डर की डिलीवरी हुई तो वह इत्मीनान से अपनी भूख मिटाने के लिए बैठी. लेकिन एक बाइट खाने के बाद ही उसे बर्गर के भीतर घिनौनी चीज दिखाई दी, जिससे महिला को उल्टी आ गई. महिला ने आरोप लगाया कि एक बाईट के बाद उसने देखा कि अंडा पीले से ग्रे रंग का हो चुका था. इसके अलावा उसमें फफूंद भी लगा हुआ था.

अंडे का पीला हिस्सा हो चुका था ग्रे

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, किम कीरखां पेशे से टीचर हैं. उन्हें काफी जोरों की भूख लगी तो एक मशहूर ब्रांड से उन्होंने अपने लिए अंडे वाला बर्गर ऑर्डर किया. ऑर्डर आने के बाद वह बड़े ही इत्मीनान से इसे खाने के लिए बैठीं. लेकिन यह क्या! एक ही बाइट खाने के बाद उन्हें बर्गर के भीतर घिनौनी चीज दिखी. इससे उन्हें उल्टी आ गई. उन्होंने देखा कि अंडे का पीला हिस्सा ग्रे रंग का हो गया था. महिला ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं.

ब्रांड ने दी ऐसी सफाई

वहीं, महिला के इस आरोप पर ब्रांड ने सफाई दी कि खाना खराब नहीं था, बल्कि केमिकल रिएक्शन के कारण अंडे की जर्दी ग्रे रंग की हो गई थी. वहीं, महिला ने इस बात से इंकार करते हुए यह भी कहा कि बर्गर का टेस्ट काफी अजीब था. महिला ने बताया कि एक ही बाइट खाने के बाद उसे जर्दी का ग्रे रंग दिख गया. इससे उसे उल्टी आ गई और तुरंत ही इसकी शिकायत उसने कंपनी से की. महिला ने बताया कि उसने बर्गर को फेंक दिया था. वहीं कंपनी ने जब महिला को रिप्लेसमेंट ऑफर किया तो उसने ऑफर को ठुकरा दिया. महिला का कहना है कि एक बार अंडे का हाल देखकर दोबारा उसका बर्गर खाने का मन नहीं करेगा.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

14 − thirteen =

Back to top button