मह‍िला ने एयरपोर्ट से खरीदा पुराना सूटकेस, खोलते ही अंदर नजर आई ऐसी चीज

एयरपोर्ट पर कोई सामान छूट जाए, तो आमतौर पर उसे एयरपोर्ट अथॉरिटी आपके घर पहुंचवा देती है. लेकिन इसके ल‍िए भी पूरी प्रक्रिया है. मगर कई एयरपोर्ट पर खोए हुए सूटकेस और अन्‍य सामान बिकते हैं. ये बेहद सस्‍ती कीमत पर मिलते हैं, इसल‍िए लोग इन्‍हें खरीदना पसंद करते हैं. एक मह‍िला ने भी यही सोचकर एयरपोर्ट से एक सूटकेस खरीदा, लेकिन खोलते ही अंदर ऐसी चीज दिखी क‍ि वह ह‍िल गई. उसने कभी इस चीज की कल्‍पना भी नहीं की थी.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, बेकीज़ बाज़ार नाम की एक टिकटॉक यूजर ने बताया क‍ि उसने एयरपोर्ट से एक पुराना सूटकेस खरीदा तो क्‍या है. अंदर क्‍या चीज निकली, जो उसे भयक्रांत कर गई. बेकी ने इसका एक वीडियो भी शेयर क‍िया है. कैप्‍शन में ल‍िखा,- क्‍या आपको लगता है क‍ि एयरपोर्ट से खोया हुआ सामान खरीदना कोई घोटाला है? मैंने एक प्रोडक्‍टर ऑर्डर कर मंगाया था और देख‍िए क्‍या मिला?

अंदर निकलीं हैरान करने वाली चीजें
वीडियो में बेकी एक बड़ा नीला सूटकेस खोलते हुए दिख रही है, जिसे उसने लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे से 80 पाउंड यानी तकरीबन 8000 रुपये में खरीदा था. इस सूटकेस को आध‍िकार‍िक तौर पर खोया हुआ मान ल‍िया गया था. इसल‍िए इसे बेचा जा सकता है. बेेकीने जैसे ही सूटकेस खोला, उसमें ट्रेडिशनल ड्रेस, टी-शर्ट, पायजामा बॉटम्स, पीरियड पैड और एक टॉमी हिलफिगर कोट के साथ-साथ एक मेकअप बैग अंदर रखा हुआ था. सारा चीज इस्‍तेमाल किया जा चुका था. यह देखकर बेकी ह‍िल गई.

क्‍या कहता है नियम
बेकी ने वीडियो में कहा, क्‍या आप कल्‍पना कर सकते हैं क‍ि इस सूटकेस का माल‍िक मुझे देख रहा होगा! इस पर कई यूजर्स ने कमेंट क‍िए. एक ने ल‍िखा, यह मेरा सूटकेस तो नहीं है, लेकिन मैं अपमान‍ित महसूस कर रहा हूं. दूसरे ने लिखा, कोई और तो इसमें ये सब चीजें रखा नहीं होगा. हालांकि, कुछ लोगों को यह सौदा पसंद आया. एक ने लिखा, यह मजेदार है. आपने सूटकेस खरीदा, साथ में आपको इतनी सारी चीजें मिल गईं. बहुत से टिकटॉक यूजर्स ने पूछा, सूटकेस को बेचने की बजाय उसके माल‍िक के पास क्‍यों नहीं भेज दिया गया. न‍ियमों के मुताबिक, एयरपोर्ट पर अगर कोई सामान तीन महीने तक लावार‍िस रहता है, उस पर कोई दावा नहं करता है, तो उसे बेचा जा सकता है. लेकिन हर एयरपोर्ट के ल‍िए यह नियम अलग अलग होगा.

Back to top button