महिला ने डॉक्टर से पूछा अजब सवाल, संबंध बनाते समय बेड आवाज करता है, क्या करूं? डॉक्टर का जवाब सुनकर पति के भी उड़ गए होश

- in 18+, ज़रा-हटके

हम सभी को जीवन में ऐसी कई सारी समस्‍याओं का सामना करना पड़ रहा है वहीं कई बार तो ये समस्‍याएं ऐसी होती है कि इनके बारे में हम खुलकर किसी से पूछ भी नहीं सकते हैं इस दौरान लोग इंटरनेट पर विशेषज्ञों से सहायता लेते हैं। आपने कई बार ऐसी कई सारी संस्‍थाएं देखी होंगी जहां कई सारे अलग अलग क्षेज्ञत्र के विशेषज्ञ बैठे होते हैं जो आपकी समस्‍याओं का समाधान करते हैं या आपकी मदद करते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सवालों से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्‍हें पढ़कर अापको हैरानी तो होगी ही साथ ही हंसी भी आएगी। आधुनिक युग में पति-पत्नी के बीच कलह, तनाव, उपेक्षा, अवैध सम्बन्ध की समस्याएं हर जगह व्याप्त है।

पति-पत्नी का सम्बन्ध औपचारिक हो गया है। कई बार इसके पीछे की वजह ऐसी होती है कि आप इससे किसी से बता भी नहीं सकते हें। इन समस्‍याओं में कई बार आप ध्‍यान देंगे तो कुछ समस्‍याएं सेक्‍स से जुड़ी होती हैं, तो कुछ गर्भावस्‍था से वहीं कई बार तो सेक्‍स रोमांस दोनों का संतुलन कैसे बनाया जाए इससे जुड़े भी होते है। पति-पत्नी के बीच अक्सर ऐसा होता है कि एक-दूसरें की बात को स्वीकार नहीं करते लेकिन अगर आपको लगता है कि आप हमेशा सही होते हैं तो सबसे पहले आपको खुद को बदलने की जरूरत है। कॉम्प्रोमाइज करना बुरी बात नहीं है। अपने पार्टनर पर कुछ ज्यादा ही उम्मीदें करना भी गलत होता है।

सवाल: मेरी उम्र 20 साल है। हाल ही में मेरे बॉयफ्रेंड ने पहली बार मेरे साथ ऑरल सेक्स किया है। हम जल्द ही शारीरिक संबंध की योजना बना रहे हैं। मैं यह जानना चाहती हूं कि क्या ऑरल सेक्स से प्रेग्‍नेंट होने की संभावना रहती है?

जवाब: नहीं, ऐसा नहीं है। कोई भी महिला उस स्थिति में गर्भवती होती है जब शुक्राणु और अंडाणु मिलते हैं। ऑरल सेक्स में यह संभव नहीं है।

सवाल: मेरी उम्र 34 साल है और मेरा वजन काफी ज्यादा है। मुझे स्वास्थ्य से संबंधित कोई समस्या नहीं है। मैं पहले किसी के साथ संबंध में नहीं रही हूं लेकिन अतीत में कुछ सेक्शुअल एंकाउंटर्स हुए थे। वे उतने संतोषजनक नहीं थे। अब मेरी जल्द ही शादी होने वाली है। क्या मैं सेक्स कर पाऊंगी? क्या ज्यादा वजन वाले लोगों के लिए सेक्स की कोई ऐसी पोजिशन है जिसमें ज्यादा आनंद मिले? मैं इन बातों को लेकर बहुत चिंतित हूं।

जवाब: आपको और आपके पार्टनर को किसी सेक्सपर्ट से मिलना चाहिए। वैसे यह चीज नॉर्मल है और आपको कोई दिक्कत नहीं होगी।

सवाल: मैं 35 साल की एक महिला हूं मेरी शादी को पांच साल हो गए हैं। मैं निजी तौर पर एक अलग तरह की चीज का सामना कर रही हूं। मैं और मेरे पति जब सेक्स की कोशिश करते हैं तो बेड से आवाज आने लगती है। बगल के कमरे में मेरे सास-ससुर सोते हैं, ऐसे में मुझे बहुत शर्म आती है। मैं क्या करूं जो सेक्स के दौरान बेड से आवाज नहीं निकले?

जवाब: सेक्स के समय आप संगीत बजा सकती हैं। अगर ऐसा नहीं कर सकती हैं तो फर्श पर लेट जाइए।

You may also like

आधी रात बहू के बिस्तर पर जाकर लेट गया ससुर, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि..

देश में महिलाओं और लड़कियों पर अत्याचार होने