‘डायन’ अवतार में कहर ढा रही है यह भोजपुरी एक्ट्रेस…

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा मोनालिसा बहुत ही जल्द छोटे पर्दे पर एक ‘डायन’ की भूमिका में नजर आने वाली हैं. मोनालिसा टीवी सीरियल ‘नजर’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं. यह टीवी सीरियल स्टार पर प्रसारित किया जाएगा. मोनालिसा ने अपने नए इस लुक की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें वह काले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. बता दें, मोनालिसा ‘बिग बॉस 10’ की एक्स कंटेस्टेंट हैं और यहीं से उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली.

अब मोनालिसा का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें, मोनालिसा इन दिनों बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. बता दें कि ये इस सीरीज का दूसरा सीजन है. मोनालिसा इसमें ‘झुमा भाभी’ के किरदार में नजर आने वाली हैं. मोना ने शूटिंग के दौरान की कई फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. अपने झुमा भाभी के किरदार को भी उन्होंने सोशल मीडिया पर डाल दिया है. बंगाली झुमा भाभी देखने में काफी हॉट लग रही हैं. 

मोनालिसा ने ‘बिग बॉस 10’ में अपने लुक्स और मनवीर गुज्जर और मनु पंजाबी के साथ अपनी दोस्ती को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने अपने प्रेमी से भी घर के अंदर ही शादी की थी, जिसके बाद वह काफी फेमस हो गई थीं. घर से बाहर आने के बाद उन्होने भोजपुरी फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा दी, जिस वजह से उन्हें भोजपुरी फिल्में मिलनी कम हो गई हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन उनकी फोटो इंटरनेट पर नया सेंसेशन बनती हैं.

Back to top button