बिग बॉस 14 की विजेता एक्ट्रेस रुबीना दिलैक करने जा रही हैं बॉलीवुड में एंट्री…

बिग बॉस 14 की विजेता एक्ट्रेस रुबीना दिलैक आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने रियेलिटी शो से काफी दिलों में जगह बनाई है. उनके फैंस उनकी एक्टिंग से लेकर उनके गॉर्जियस लुक को बेहद पसंद करते हैं. एक्ट्रेस की वाकई में कमाल की फैन फॉलोइंग है. उनके फैंस एक्ट्रेस से जुड़ी हर एक बात जानने को बेताब रहते हैं. अब आपको एक बात और बता दें एक्ट्रेस रुबीना दिलैक जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

फिल्मों में नजर आएंगी रुबीना दिलैक 
जी हां, आपको बता दें रुबीना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी. इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए की. तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा है – “रुबीना दिलैक बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. संगीतकार पलाश मुच्छल इस फिल्म को बनाएंगे. रुबीना ने डेब्यू फिल्म साइन कर ली है.”

उन्होंने आगे लिखा, “रुबीना दिलैक के अलावा पलाश ने टीवी एक्टर हितेन तेजवानी को भी साइन किया है. इन दो स्टार्स के अलावा राजपाल यादव भी इसमें नजर आएंगे. शूटिंग सितंबर 2021 से शुरू होगी.” रुबीना के फैंस इस खबर पर अपनी प्रतिक्रियां साझा कर रहे हैं और खूब सारा प्यार बरसा रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि जिस तरह रुबीना दिलैक ने ”छोटी बहू बनने के सभी के दिलों में जगह बनाई है. वैसे ही वे फिल्मों में अपनी एक्टिंग से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1416795098331766784?

फैंस के प्रतिक्रिया की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “एक फ्रेम में शानदार एक्टर, बेस्ट ऑफ लक” दूसरे यूजर ने लिखा, “आज की बेस्ट खबर” तीसरे यूजर ने लिखा, “बिग स्क्रीन पर बॉस लेडी” इसके अलावा बाकी यूजर हार्ट इमोटिकॉन शेयर कर प्यार बरसा रहे हैं.

Back to top button