मीरजापुर में जंगली जानवर ने बनाया छत्‍तीसगढ़ के युवक को अपना निवाला, पुलिस ने परिजनों से संंपर्क साधा…

अहरौरा थाना क्षेत्र के छातों गांव स्थित जंगल में बुधवार की सुबह पच्चीस वर्षीय युवक का क्षत विक्षत शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। शव को जंगली जानवरों ने काफी हद तक नुकसान पहुंचा दिया था। इससे उम्‍मीद जताई जा रही है कि या तो युवक को किसी जंगली जानवर ने मारडाला होगा अन्‍यथा हत्‍या करके फेंकने के बाद शव को जंगली जानवरों ने नुकसान पहुंचाया होगा। शव की स्थिति काफी खराब होने की वजह से उसकी शिनाख्‍त नहीं हो पा रही थी तो पुलिस ने शर्ट में आधार कार्ड बरामद किया जहां से पता निकालने के बाद परिजनों से संपर्क साधा गया है। 

हालांकि प्रा‍रंभिक तौर पर पुलिस की ओर से आशंका जताई जा रही है कि किसी ने युवक की हत्या कर शव को यहां जंगल में ठिकाने लगाने का प्रयास किया होगा। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित करने के साथ ही विधिक कार्रवाई भी शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार परिजनों के आने के बाद ही पूछताछ करके जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। 

बुधवार को जंगल के चरवाहों द्वारा पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक का शव जंगल की झाड़ी में फेंका हुआ है जिसमें से काफी दुर्गंध आ रही है। जंगल में ढूंढते हुए काफी देर बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। इस दौरान युवक के शरीर का पेट का हिस्सा ही गायब मिला। जिसे जानवर द्वारा खा जाने की आशंका जताई जा रही है। मृत युवक के शर्ट से जांच के दौरान पुलिस को आधार कार्ड मिला है जिसमें रामदेव पांडे (25) पुत्र रामलखन निवासी वार्ड नंबर सात बसंतपुर बलरामपुर छत्तीसगढ़ अंकित था। थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि छातों गांव में स्थित जंगल में एक युवक का कई दिन पुराना शव बरामद हुआ है। उसके पास से मिले आधार कार्ड के जरिए उसके बारे में पता लगाया जा रहा है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three + 19 =

Back to top button