पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने NCP के नेता और उद्धव सरकार में मंत्री नवाब मलिक को भेजा कानूनी नोटिस

महाराष्ट्र की सियासत में उबाल जारी है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और उद्धव सरकार में मंत्री नवाब मलिक को कानूनी नोटिस भेजा है। उन्होंने उनपर उनके परिवार की छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए उनके कथित अपमानजनक ट्वीट को लेकर यह नोटिस भेजा है। बता दें कि इससे पहले नवाब मलिक के दामाद समीर खान ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को ‘बिना किसी प्रमाण के उनके खिलाफ निराधार आरोप’ लगाने के लिए पांच करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भेजा है और उनसे लिखित माफी की भी मांग की है।

अमृता ने ट्वीट करके कहा, ‘नवाब मलिक ने कुछ तस्वीरों सहित कुछ अपमानजनक, भ्रामक और दुर्भावनापूर्ण ट्वीट्स शेयर की है! यहां आइपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत आपराधिक कार्यवाही सहित मानहानि का नोटिस है। या तो वे बिना शर्त सार्वजनिक माफी के साथ 48 घंटे में ट्वीट हटा दें या कार्रवाई का सामना करें!

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस को लेकर महाराष्ट्र में गहमागहमी

हाई प्रोफाइल मुंबई क्रूज ड्रग्स केस को लेकर महाराष्ट्र में गहमागहमी का माहौल है। गत दो अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही कार्डेलिया क्रूज पर एनसीबी ने ड्रग्स पार्टी का भांडाफोड़ किया था। मामले में बालीवुड अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कई लोग गिरफ्तार हुए थे। अब इस मामले को लेकर नवाब मलिक और देवेंद्र फडणवीस आमने-सामने हैं। दोनों के बीच एक-दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौर जारी है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × four =

Back to top button