कानपुर चकेरी पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर पीड़ित मां ने डीएम के पैरों गिरकर की शिकायत…

 चकेरी में बेटी के अपहरण के 12 दिन बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित मां ने जिलाधिकारी नेहा शर्मा के पैर में गिरकर न्याय की गुहार लगाई। इसपर जिलाधिकारी ने तुरंत महिला को पकड़कर उठा लिया और पूरे मामले की जानकारी ली। डीएम ने पीड़ित महिला को कार्रवाई का आश्वासन दिया। साथ ही संबंधित थाना पुलिस को कार्रवाई करने के लिए कहा।

चकेरी के देवीगंज भट्टा निवासी रामकुमारी कठेरिया ने बताया कि उनकी 19 वर्षीय बेटी अंजू घरों में चौका-बर्तन करती है। बीती 19 अप्रैल को वह काम पर गई लेकिन घर नहीं लौटी। बेटी की तलाश शुरू की तो पता कि पटेल नगर स्थित एक टेंट हाउस में काम करने वाला कन्हैया बाल्मीकि उनकी बेटी को बहलाकर अपने साथ ले गया है।

उन्होंने कन्हैया के खिलाफ बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। आरोप है कि पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली लेकिन कार्रवाई नहीं की। इस बीच रविवार को जिलाधिकारी नेहा शर्मा विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के कार्यालय में कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद के आने पर पहुंचीं तो राजकुमारी ने यहां उन्हें घटना की जानकारी दी। बेटी को जल्द खोजने की मांग करते हुए जिलाधिकारी के पैरों में गिर गईं। वहीं, थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की बेटी की तलाश की जा रही है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

7 + one =

Back to top button