टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में खलनायक बने इस एक्टर की शादी की रस्मे हुई शुरू

एकता कपूर के सुपरहिट टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’  में खलनायक बने संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अब संजय गगनानी की शादी की रस्मों का आगाज भी हो चुका है। अभी कुछ समय पहले ही संजय गगनानी ने अपनी और पूनम प्रीत की तस्वीरें शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है। आपको बता दें कि संजय गगनानी और पूनम प्रीत भाटिया 26 नवंबर को सात फेरे लेने वाले हैं। ऐसे में अब उनकी शादी की रस्मे शुरू हो चुकी है।

आप देख सकते हैं शादी की रस्मों के दौरान संजय गगनानी और पूनम प्रीत भाटिया एक परफेक्ट कपल दिख रहे हैं। एक तस्वीर में पूनम प्रीत ग्रीन कलर के आउटफिट में दिख रही हैं और शेरवानी में संजय गगनानी दूल्हे जैसे लग रहे हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में पूनम प्रीत भाटिया अपने होने वाले पति पर खूब प्यार लुटाती नजर आईं। एक तस्वीर में पूनम प्रीत, संजय गगनानी के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। अब इस समय संजय गगनानी और पूनम प्रीत भाटिया की प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

जो इन तस्वीरों को देख रहा है वह इस कपल का दीवाना हो रहा है। आप देख सकते हैं संजय गगनानी ने अपनी शादी के वेन्यू को पूनम प्रीत भाटिया की पसंद के हिसाब से डेकोरेट करवाया है। आप देख सकते हैं तस्वीरों में शादी से पहले ही संजय गगनानी, पूनम प्रीत भाटिया की हर पसंद का बहुत ख्याल रख रहे हैं। जी दरअसल संजय गगनानी ने अपनी शादी के वेन्यू को पूनम प्रीत भाटिया की पसंद के हिसाब से डेकोरेट करवाया है जो तस्वीर में साफ़ दिख रहा है।

Back to top button