मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का टाइटल ट्रैक सॉन्ग हुआ रिलीज….

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। अब सोमवार को फिल्म का टाइटल ट्रैक सॉन्ग रिलीज हो चुका है।

इस टाइटल ट्रैक सॉन्ग का कार्तिक आर्यन कूल लुक में डांस करते हुए दिख रहे हैं, इस टाइटल ट्रैक धुन अक्षय कुमार की फिल्म के टाइटल सॉन्ग के मेल खा रहा है। भूल भुलैया 2 के इस टाइटल ट्रैक सॉन्ग को नीरज श्रीधर ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। साथ ही इस गाने को कनिष्क बगीची ने कंपोज किया है।

इस सॉन्ग वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कार्तिक आर्यन ने लिखा, रूह बाबा के साथ ज़िगज़ैग स्टेप करों। 

ट्रेलर में दिखा कार्तिक का अतरंगी अवतार

हाल ही में फिल्म निर्माताओं द्वारा फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में कार्तिक रूह बाबा के अतरंगी किरदार में नजर आ रहे हैं, जबकि कियारा आडवाणी मंजुलिका की भूमिका में दिख रही हैं। ट्रेलर की शुरुआत अक्षय की फिल्म के गाने ‘आमी जे तोमार’ से होती है। इसके बाद कार्तिक और कियारा रोमांस में डूबे हुए दिख रहे हैं, तभी रूह बाबा की मुलाकात मंजुलिका से होती है। जिसके बाद दोनो के बीच जबरदस्त जंग होती है।

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म साल 2007 में आई फिल्म अक्षय कुमार विद्या बालन, परेश रावल और राजपाल यादव द्वारा अभिनीत फिल्म का सीक्वल है, जिसको प्रियदर्शनी ने निर्देशित किया था। लेकिन इस फिल्म की कहानी भूल भुलैया से बिल्कुल बताई जा रही है।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें, इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपोन किया जा चुका है। पहले ये फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये 20 मई को थिएटर्स में रिलीज होगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seventeen + 4 =

Back to top button