…तो इस बड़ी वजह से ठुकराल और बेहड़ ने बोले एक ही बोल

रुद्रपुर: अतिक्रमण से मुक्त कराने को चल रहे नगर निगम के अभियान के दूसरे दिन विधायक राजकुमार ठुकराल व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व कांग्रेस नेता तिलकराज बेहड़ के सुर एक हो गए। हरि मंदिर व गुरुनानक कॉम्प्लैक्स की दुकानों की सीढ़ियां तोड़ने को लेकर व्यापारियों व धार्मिक संस्थाओं के लोगों ने विरोध किया तो ये दोनों भी उनके साथ धरने पर बैठ गए। जबकि राजनीति में दोनों एक दूसरे के धुर विरोधी हैं।...तो इस बड़ी वजह से ठुकराल और बेहड़ ने बोले एक ही बोल

भारी विरोध के बाद आखिर में प्रशासन को इन दुकानों को छोड़कर अपना अतिक्रमण विरोधी काफिला आगे बढ़ाना पड़ा। हाई कोर्ट के आदेश के अनुपालन में नगर को अतिक्रमण से मुक्त कराने को लेकर जिला व निगम प्रशासन का अभियान जारी रहा। बाटा चौक से शुरू अभियान हरिमंदिर कॉम्प्लैक्स तक ही पहुंचा था कि नगर के तमाम व्यापारी व धार्मिक संस्थाओं के लोग भारी तादाद में मौके पर पहुंच गए। इन लोगों ने प्रशासन की टीम से साफ कह दिया कि वह हरि मंदिर व इससे सटे गुरुनानक कॉम्प्लैक्स की दुकानों को नहीं तोड़ने देंगे। 

व्यापारियों के जबर्दस्त विरोध के बीच विधायक राजकुमार ठुकराल व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकाज बेहड़ भी इन लोगों के साथ हो लिए। जेसीबी के आगे दरी बिछा कर वे धरने पर बैठ गए। इस दौरान एसडीएम युक्ता मिश्रा, एमएनए जय भारत सिंह व एएसपी स्वतंत्र कुमार इन्हें मनाने पहुंचे, पर वे सुनने को तैयार नहीं हुए तो प्रशासन फिलहाल इन दोनों कॉम्प्लैक्स को छोड़ आगे बढ़ गया। इसके बाद ही विरोध कर रहे लोगों ने धरना समाप्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर पैदल मार्च कर रहे कांग्रेसी आपस में भिड़े

कानपुर : डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की