तमिलनाडु पुलिस ने यौन उत्पीड़न के आरोप में एक अधिकारी को किया अरेस्ट

चेन्नई: तमिलनाडु के मार्थंडम में ऑल-वुमन पुलिस द्वारा एक सेवारत पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ यौन उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज की गई है अधिकारी थेनी में थाने से अटैच है। महिला तलाकशुदा है और अपने परिवार से दूर रह रही थी और उसकी 9 साल की बेटी को एक स्कूल के छात्रावास में भर्ती कराया गया था। महिला ने मजिस्ट्रेट अदालत में दायर अपनी शिकायत में कहा कि अलग होने के बाद वह पड़ोस के एक युवक के साथ रिश्ते में थी क्योंकि उसने उससे शादी करने का वादा किया था।

 उसने कन्नियाकुमारी जिले के पालुकल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने का दावा किया है। मदद करने के बहाने महिला ने दावा किया कि पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने उसका यौन शोषण किया। शिकायत दर्ज कराने वाली महिला ने आगे कहा कि उसे गर्भपात के लिए मजबूर किया गया और सब-इंस्पेक्टर ने उसकी सहमति के बिना एक महिला डॉक्टर की व्यवस्था की।

उसने दावा किया कि गर्भावस्था को समाप्त करने के बाद, उसे कमजोर महसूस किया और एक पुलिस अधिकारी से कई बार मदद मांगी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। महिला ने आगे कहा कि उसने कन्याकुमारी जिले के कई पुलिस थानों में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया, इसलिए वह कन्याकुमारी के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में गई।

Back to top button