साइकिल पर आए दर्जी ने भरा पर्चा, कहा विधायक बना तो पहले अपना विकास करूंगा

विधायक बना तो जनता का विकास करूंगा, ये भाषा तो आपने नामांकन करने के बाद ज्यादातर नेताओं से सुनी होगी, लेकिन शेखपुरा की बरबीघा विधानसभा से नामांकन करने के बाद दर्जी ने जो कहा जानकर हैरान रह जाएंगे।

शेखपुरा। विधायक बना तो जनता का विकास करूंगा, ये भाषा तो आपने नामांकन करने के बाद ज्यादातर नेताओं से सुनी होगी, लेकिन शेखपुरा की बरबीघा विधानसभा से नामांकन करने के बाद दर्जी ने जो कहा जानकर हैरान रह जाएंगे। साइकिल पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे दर्जी ने कहा कि यदि विधायक बना, तो पहले अपना विकास करूंगा, बाद में जनता को देखूंगा।

Loading...

शेखपुरा जिले की बरबीघा विधानसभा के पूरनकामा गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद ने नामांकन किया। पेशे से दर्जी राजेंद्र प्रसाद साइकिल से नामांकन करने पहुंचे। नामांकन करने के बाद उन्होंने खुलकर कहा कि यह नामांकन उन्होंने लोकतंत्र की मजबूती के लिए किया है।

मीडिया से बात करते हुए साफ शब्दों में कहा कि चुनाव के बाद यदि वे विधायक बने तो पहले अपना विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद लोग दिल्ली, मुंबई में फ्लैट खरीदते हैं और अपनी पूंजी बढ़ाते हैं।

राजेंद्र ने कहा कि इतने साल तक वे मेहनत करते रहे, लेकिन अभी तक कुछ भी हासिल नहीं कर सकें, उनका उद्देश्य है कि विधायक बनने के बाद वे भी अपना घर मकान बना सकें और अपना और अपने परिवार का विकास कर सकें। इसी उद्देश्य से उन्होंने नामांकन किया है। वहीं शेखपुरा नगर की बरबीघा विधानसभा सीट से हुए इस नामांकन और राजेंद्र प्रसाद की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button