Twitter जल्द लेकर आ रहा हैं अपने यूजर्स के लिए Super Follow फीचर, अब आप कमा सकेंगे पैसे

Twitter का सुपर फॉलो फीचर जल्द आने वाला है. इस फीचर के तहत ट्विटर यूजर्स पैसे भी कमा सकेंगे. फिलहाल इसकी टेस्टिंग हो रही है, लेकिन ये फीचर काम कैसे करेगा इसकी जानकारी मिल चुकी है. 

दरअसल टिप्स्टर Jane Manchun ने एक जानकारी शेयर की है. यहां ये दिखाया गया है कि Twitter का Super Follow फीचर कैसा दिखेगा. इसके साथ ही यहां ये भी बताया गया है कि Super Follow फीचर के  लिए क्राइटेरिया क्या होगा. 

रिपोर्ट के मुताबिक Super Follow फीचर उन यूजर्स को ही मिल पाएगा जिनके फॉलोअर्स कम से कम 10 हजार होंगे. दूसरी  शर्त ये है की 30 दिनों के अंदर कम से कम 25 ट्वीट्स अकाउंट से किए गए हैं. तीसरी शर्त ये है कि यूजर की उम्र  18 साल या इससे ऊपर होनी चाहिए. 

Super Follow फीचर काम कैसे करेगा? 

Super Follow सब्सक्रिप्शन के कॉन्सेप्ट पर तैयार किया गया एक फीचर है. इसके तहत योग्य ट्विटर यूजर्स Super Follow के लिए सब्सक्रिप्शन चार्ज ले सकते हैं. ये मेंबरशिप प्रोग्राम है जिससे यूजर्स को अपने पंसद के हिसाब से कॉन्टें का ऐक्सेस मिलेगा. 

फीचर आने के बाद ऐसा मुमकिन है कि आप ट्विटर पर अपने कॉन्टेंट ऐक्सेस के लिए चार्ज कर सकेंगे. जिस तरह से YouTube कंटेंट क्रिएटर्स कौ पैसे देता है, ट्विटर भी कहीं न कहीं इसी के तर्ज पर काम करने की कोशिश में है, लेकिन तरीका अलग है. 

यहां YouTube की तरह यूजर्स को डायरेक्ट पैसे नहीं मिलेंगे, बल्कि लोग ही यूजर्स को Super Follow के लिए सब्सक्रिप्शन ले कर पैसे देंगे. इसी तरह का एक टिप जार फीचर और टिकटिंग स्पेस भी कंपनी ला चुकी है. 

टिप जार की बात करें तो ये ट्विटर अकाउंट के फॉलो के बगल में प्लेस कर दिया जाएगा. यहां से यूजर्स आपके अकाउंट विजिट करके पेमेंट कर सकते हैं. टिकटेड स्पेस की बात करें तो इस फीचर से स्पेस होस्ट करने वाले यूजर्स अपने स्पेस में एंटर करने पर टिकट लगा सकेंगे. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 1 =

Back to top button