राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कही ये बड़ी बात…

बिहार की सियासत में आरजेडी सुप्रीमो (RJD) लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) लगातार एक्टिव रहते हैं। नेता प्रतिपक्ष बिहार सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। जातीय जनगणना का मद्दा हो या फिर बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की, तेजस्वी यादव दोनों मुद्दों को लेकर मुखर हैं। इस बीच अब तेजस्वी को एक और मुद्दा हाथ लग गया है। तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर फिर से मुख्यमंत्री नीतीश (Nitish Kumar) कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए बिहार सरकार को बधाई दी है।

तेजस्वी यादव ने कसा सीएम पर तंज

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को एक बार फिर से बिहार सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर कटाक्ष किया है। तेजस्वी ने नीति आयोग की रिपोर्ट का हवाला देते हुए स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर एक ग्राफिक्स ट्वीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है नीचे से नंबर वन आने पर बिहार सरकार को बधाई। तेजस्वी ने इस ट्वीट के जरिए डबल इंजन की सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने लिखा है कि सूबे में 40 में से 39 सांसद एनडीए के होने के बाद भी बिहार के जिलों में सबसे कम बेड हैं। यहां एक लाख की आबादी पर केवल छह बेड की ही व्यवस्था है।

 

jagran

बिहार सरकार पर लगातार हमलावर हैं तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार सरकार पर लगातार हमालावर हैं। जातीय जनगणना पर केन्द्र सरकार के स्टैंड के बाद उन्होंने इसे पार्टी का मुद्दा बना लिया। इसको लेकर विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए चिट्ठी भी लिखी थी। किसानों की समस्या को लेकर उनकी तरफ से सीएम नीतीश कुमार को पत्र भी लिखा गया था और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सर्वदलीय नेताओं की पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की मांग की थी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button