विधायक के PA के बेटे ने पत्रकार पर चलाई गोली

बिहार में अचानक हत्याओं के मामले बढ़ गए हैं. पिछले 24 घंटे में हुई 4 हत्याओं ने बिहार प्रशासन की नींद हराम कर रखी है. ऐसे में एक पत्रकार पर गोली चलाने की घटना सामने आई है. इतना ही नहीं इस वारदात में JDU विधायक के PA के बेटे और उसके भतीजे का हाथ शामिल है. हिन्दी दैनिक के एक पत्रकार पंकज कुमार मिश्रा की हत्या का प्रयास JDU विधायक के PA के बेटे और उसके भतीजे ने किया. वहीँ पत्रकार को गोली मारने के बाद जब वह घायल अवस्था में था तो उसका लैपटॉप और 1 लाख रुपये लूट कर अपराधी फरार हो गए.

यह घटना वंशी थाना क्षेत्र के सोनभद्र मठिया गांव स्थित बबूरी अहरा के पास की बताई जा रही है. इस घटना के बाद घायल अवस्था में पत्रकार को राह से गुजर रहे एक युवक ने देखा जो मोटरसाइकिल से अपने वृद्ध पिता को ले जा रहा था. उसने फ़ौरन अपने पिता को उतार खून से लथपथ पत्रकार को वंशी पीएचसी पहुंचाया जहाँ उसका प्राथमिक उपचार किया गया. प्राथमिकी उपचार के बाद पंकज को अरवल सदर हॉस्पिटल रेफर किया गया. लेकिन सदर अस्पताल पहुंचने पर पत्रकार की स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे तुरंत पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया.

ऑन डिमांड वाहनों की चोरी करने वाले गैंग का ऐसे हुआ पर्दाफाश

पटना के पीएमसीएच हॉस्पिटल में पंकज का इलाज चल रहा है और अब उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीँ पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और पत्रकार पंकज से घटना की जानकारी और उसका बयान लिया. पंकज ने पुलिस को बताया कि जदयू विधायक सत्यदेव कुशवाहा के पीए अनंत वर्मा के पुत्र कुंदन कुमार तथा भतीजा अंबिका वर्मा ने उन पर गोली चलाई और जान से मारने की कोशिश की.

पुलिस ने बयान के आधार पर कार्यवाही करते हुए आरोपी कुंदन को तुर्क तेलपा से हिरासत में ले लिया. वहीँ अम्बिका अभी भी फरार बताया जा रहा है और पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह छापे मार रही है. कुंदन की गिरफ्तारी की पुष्टि एसपी दिलीप कुमार मिश्रा ने की. वहीँ पुलिस पूछताछ में कुंदन ने वारदात में शामिल होना कबूल कर लिया है लेकिन कुंदन का कहना है कि पंकज पर गोली अम्बिका ने चलाई.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button