हनी ट्रैप में फंसे बिजनेसमैन की बेटे ने बचाई जान

मुंबई: कोल्हापुर से हनी ट्रैप का एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ के एक व्यापारी को महिला से दोस्ती इतनी महंगी पड़ गई कि उसके आत्महत्या करने की नौबत आ गई। जी दरअसल यहाँ व्यापति हनी ट्रैप में फंस गया और उसके 3 करोड़ 30 लाख रुपए लुट चुके थे। वहीं जब उससे 10 करोड़ तक मांग की गई तो उसने इज्जत बचाने के लिए आत्महत्या करने की सोची। हालाँकि इस बीच व्यापारी का बेटा उसकी चिंता को भांप गया, और वह उसने पास गया और मन की बात करने को राजी किया।

वहीं जब सच पता चला तो बेटे ने पुलिस की मदद ली और अपने पिता को हनी ट्रैप से बचा लिया। इस पूरे मामले में पुलिस ने दो महिलाओं सहित कुल तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है। इस मामले को साल 2019 का बताया जा रहा है। यहाँ एक काम के सिलसिले में कोल्हापुर के एक बिजनेसमैन मुंबई आए थे और मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में रुके। इस बीच बिजनेसमैन को एक टोली ने हनी ट्रैप के जाल में फंसाया। ऐसे में शुरू में तो उनसे 3 करोड़ 30 लाख रुपए लूट लिए लैकिन इसके बाद उनसे 10 करोड़ रुपयों की मांग की जाने लगी। बताया जा रहा है व्यापारी जिस होटल में ठहरे थे वहां सपना, अनिल और मोनिका नाम के तीन लोगों से इनकी पहचान हुई।

कुछ ही समय में दोस्ती में व्यापारी को सिड्यूस किया गया और व्यापारी ने फिर उन्हें अपने रूम में चलने को कहा। उसके बाद रूम में आने के बाद व्यापारी को धमकी दी गई कि अगर उसे अपनी इज्जत बचानी है तो जो मांग की जा रही है, वो चुपचाप मान लें। इस तरह से व्यापारी से पैसे वसूलने का खेल शुरू हुआ। इस मामले में अब पुलिस यह जांच कर रही है कि इस ग्रुप ने और कितने लोगों के साथ ‘सेक्सटॉर्शन’ किया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 15 =

Back to top button