वीडियो: सिपाही ने बार डांसर पर उड़ाए पैसे, सस्पेंड

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यूपी पुलिस का एक सिपाही बार डांसर पर पैसे उड़ाते हुए नजर आ रहा है.बार डांसर

रिपोर्ट के अनुसार ये घटना 13 नवंबर की है और बुधवार को इसका वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में चंद्रकेश भास्कर नाम का सिपाही बार डांसर के साथ मस्ती करता हुआ दिख रहा है. सिपाही चंद्रकेश धानेपुर थाने में तैनात है.

मामला धानेपुर थाना क्षेत्र के लखनीपुर इलाके का है. सोमवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम मे पुलिसकर्मियों ने बार-बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए और नोटों की गड्डियां उड़ाई. इस दौरान किसी ने उसका वीडियों बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़े:  आप भी दे रहे हैं यूपी बोर्ड की परीक्षा, तो आपके लिए है जरुरी खबर

गोंडा के एसपी उमेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, पुलिस कॉन्सटेबल चंद्रराकेश भास्कर को गोंडा में एक कार्यकर्म में महिला डांसर पर पैसे उड़ाने के चलते सस्पेंड कर दिया गया है. वायरल हो रहे वीडियो में कॉन्सटेबल वर्दी में नजर आ रहा है. वहीं महिला भड़कीले गाने पर नाच रही हैं. महिला डांसर को वो नोट की गड्डी दिखा रहा है. वहीं एक दूसरा शख्स वीडियो में नीचे पड़े नोट उठाता दिख रहा है.

Back to top button