Skoda Auto India ने आखिरकार अपनी आने वाली सेडान, स्लाविया से उठाया पर्दा, बुकिंग डिटेल्स के बारे में….

स्कोडा ऑटो इंडिया (Skoda Auto India) ने आखिरकार अपनी आने वाली सेडान, स्लाविया से पर्दा उठा दिया है। जैसी ही स्कोडा ने अपने नए सेडान को रिवील किया, इसको खरीदने के लिए ग्राहकों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। आइये इस खबर के माध्यम से आपको बताते हैं इस कार के बुकिंग डिटेल्स से लेकर लॉन्चिंग डेट के बारे में….

स्कोडा स्लाविया एमक्यूबी ए0 इन आर्किटेक्चर पर आधारित है, जिसे विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए डिजाइन किया गया है और वोक्सवैगन एजी के प्रसिद्ध एमक्यूबी प्लेटफॉर्म से लिया गया है।

Skoda Slavia: India launch

ऑल- न्यू स्कोडा स्लाविया (all-new Skoda Slavia) को भारत में फरवरी और मार्च, 2022 के बीच किसी समय लॉन्च होने की संभावना है। चेक ऑटोमेकर भी इसी समय के आसपास आगामी सेडान की डिलीवरी शुरू कर सकती है।

Skoda Slavia: Booking details

अगर आप स्कोडा स्लाविया की बुकिंग डेट की तलाश कर रहे हैं, तो आपको यह जानकर खुशी होगी कि भारत में आगामी सेडान अब प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। यदि आप कार बुक करना चाहते हैं, तो आप स्कोडा इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं या अपने नजदीकी स्कोडा डीलरशिप पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं। याद रखें, भारत में इस आगामी स्कोडा कार की बुकिंग के लिए आपको 11,000 हजार की टोकन राशि की आवश्यकता होगी।

Skoda Slavia वैरिएंट्स 

स्कोडा स्लाविया तीन अलग-अलग वैरिएंट विकल्पों में उपलब्ध होगी। साथ ही यह पांच अलग-अलग कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। रंग विकल्पों में क्रिस्टल ब्लू शामिल है।

इंजन

इंजन की बात करें तो, सेडान में 1.0-लीटर TSI पेट्रोल और 1.5-लीटर TSI पेट्रोल इंजन मिलता है। छोटा तीन सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन 113 bhp की पावर और 175 Nm की पीक टार्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह 6 स्पीड मैनुअल और छह स्पीड स्वचालित गियरबॉक्स विकल्पों के साथ उपलब्ध है। बड़ा 1.5-लीटर फोर-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन 150 bhp की पावर और 250 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डीएसजी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्पों के साथ उपलब्ध है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + two =

Back to top button