बंद मकान के अंदर से निकला मानव का कंकाल, नजारा देखकर लोगों के उड़ गये होश…

उत्तर प्रदेश में नोएडा के थाना 20 क्षेत्र के सेक्टर 26 स्थित एक अर्ध-निर्माणाधीन मकान में एक मानव कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने कंकाल को कब्जे में लेकर डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है. 

दरअसल, मंगलवार की देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि बन्द मकान में एक मानव कंकाल पड़ा है. पुलिस के मुताबिक, आधा बना पड़ा मकान एक कारपेट व्यापारी का है. उन्होंने देर शाम अपने किसी जानकार को मकान की स्थिति को देखने के लिए भेजा. 

व्यापारी का जानकार जब मकान के अंदर घुसा तो वहां का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए. उसने मकान के एक कमरे में में देखा कि  वहां मानव कंकाल पड़ा हुआ है जिसे देखकर वह बुरी तरह भयभीत हो गया. उसमें तत्काल प्रभाव से मकान मालिक को सूचना दी और फिर इस मामले की सूचना पुलिस को मिली. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. 

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह का कहना है कि मौके पर पहुंची पुलिस टीम और फोरेंसिक टीम ने मानव कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम और जांच के लिए भेज दिया है. उस मकान से एविडेन्स कलेक्ट किए हैं. साथ ही आस-पास के एरिया में भी जानकारी जुटाई जा रही है. फिलहाल अभी तक कोई जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है लेकिन जल्द ही घटना का अनावरण कर लेंगे.

Back to top button