नई दिल्लीः पाकिस्तान में एक लोकल सिंगर को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उसने खड़े होकर गाना गाने से इनकार कर दिया. दरअसल सिंगर 6 माह की प्रेग्नेंट थी. उसे देर तक खड़ा होने में दिक्कत हो रही थी इसलिए वह बैठकर गाना गा रही थी.खड़े होकर गाने से मना करने पर 6 माह की गर्भवती सिंगर को उतारा मौत के घाट

पाकिस्तानी अखबार डॉन की खबर के मुताबिक सिंन्ध प्रांत में एक कार्यक्रम के दौरान 24 साल की सिंगर समीना सिमोन जिन्हें समीना सिन्धु के नाम से भी जाना जाता है, कांगा गांव में एक कार्यक्रम के दौरान संगीत पेश कर रही थीं.

जैसे-जैसे कार्यक्रम आगे बढ़ा. एक व्यक्ति जिसकी पहचान तारिक अहमद जटोई के रूप में हुई है उसने सिंगर को खड़े होकर गाना गान के लिए कहा.

गर्भवती होने की वजह से सिंगर ने उस व्यक्ति की खड़े होकर गाना गाने की मांग ठुकरा दी. आरोप है कि गुस्से में तारिक से महिला सिंगर पर गोली चला दी.

24 साल की सिंगर को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सिंगर के पति ने आरोपी के खिलाफ दो लोगों की हत्या करने का केस दर्ज करने की मांग की है.

सिंगर के पति का कहना है कि उनकी पत्नी 6 महीने की गर्भवती थीं. उनके पेट में हमारा बच्चा पल रहा था. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.