इस मशहूर स्टार का 19 साल की उम्र में हुआ यौन शोषण हुईं प्रेग्नेंट और फिर…

पॉप सेंसेशन लेडी गागा ने अपनी जिंदगी के कड़वे सच को पब्लिक किया है. ओप्रा विंफ्रे के शो में लेडी गागा ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में बात की. लेडी गागा ने बताया कि 19 साल की उम्र में उनका एक म्यूजिक प्रोड्यूसर ने रेप किया था. जिसके बाद वे प्रेग्नेंट हो गई थीं.लेडी गागा ने कहा- मैं 19 साल की थी. तब एक प्रोड्यूसर ने मुझे मेरे कपड़े उतारने को कहा. मैंने इसके लिए मना किया और मैं वहां से चली गई. इसके बाद उन्होंने मुझे धमकी दी कि वे मेरा सारा म्यूजिक बर्बाद कर देंगे. और वे रुके नहीं. 

सिंगर ने बताया कि रेप के सालों बाद शरीर में उठे दर्द की वजह से वे ट्रीटमेंट लेने अस्पताल गई थीं. वे कहती हैं- पहले तो मुझे दर्द हुआ फिर मैं सुन्न हो गई. फिर मैं कुछ दिनों के लिए बीमार रही. हफ्ते बीतते चले गए.

”बाद में मैंने महसूस किया कि ये तो वैसा ही दर्द है जो मुझे तब हुआ था जब उस शख्स ने मेरा रेप किया और मुझे एक कोने में मेरे पैरेंट्स के घर पर प्रेग्नेंट छोड़ दिया था. क्योंकि तब मुझे उल्टियां हो रही थी और मैं बीमार थी. मेरा शोषण हुआ था. मुझे कई महीनों तक स्टूडियो में लॉक रखा गया था.

लेडी गागा ने बताया कि वो उस शख्स को फिर से नहीं देखना चाहती हैं. उन्होंने बताया कि रेप के बाद वे पहले जैसी बिल्कुल भी नहीं रहीं. जिस ट्रॉमा और तनाव से वे गुजरी उसने उन्हें झकझोर दिया था. 

लेडी गागा ने कहा- कई सालों तक मैं साइकोटिक ब्रेक पर रही. मैं वो लड़की नहीं थी. उस दौरान मैंने कई सारे MRI और स्कैन कराए थे लेकिन उनमें कुछ नहीं मिला. लेकिन आपके शरीर को सब याद रहता है. मुझे कुछ महसूस नहीं होता था. ऐसा था कि आपका दिमाग ऑफलाइन हो गया है. इसके बाद लेडी गागा धीरे धीरे अपने जख्मों को भुलाकर जिंदगी में आगे बढ़ीं. उन्होंने थैरेपी ली. ढाई साल की इस थैरेपी के बाद से वे नॉर्मल हो पाईं.

पर्सनल फ्रंट पर लेडी गागा एंटरप्रन्योर माइकल पोलांस्की को डेट कर रही हैं. लेडी गागा फैशनिस्टा हैं और अपने ड्रेसिंग सेंस और यूनीक स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से छाई रहती हैं.वर्कफ्रंट की बात करें तो लेडी गागा का अपकमिंग प्रोजेक्ट  क्राइम ड्रामा हाउस ऑफ  gucci है. लेडी गागा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेडी गागा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button