अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार सीबीआइ के लिपिक और उनकी मंगेतर की हुई मौत, लखनऊ में थे तैनात

 कानपुर देहात के शिवली इलाके के सहतावनपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार सीबीआइ के लिपिक सचिन श्रीवास्तव और उनकी मंगेतर सोनी प्रजापति की मौत हो गई। दिसंबर माह में दोनों का विवाह होना था और वह कानपुर शहर से खरीदारी करके घर जा रहे थे। शादी और उसके पहले अन्य कार्यक्रमों की तैयारी के लिए सचिन बीते दिनों छुट्टी लेकर गए थे।

शिवली इंस्पेक्टर महेश बाबू ने बताया कि सचिन मूल रूप से औरैया बिधूना के रहने वाले थे। लखनऊ में सीबीआइ में एलडीसी (लोवर डिविजन क्लर्क) थे। अगले माह उनका सोनी से प्रेम विवाह होना था। दोनों स्कूटी से शाम को कानपुर शहर से शादी की खरीदारी करके लौट रहे थे। इस बीच सहतावनपुर गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां, डाक्टरों ने उन्हेंं मृत घोषित कर दिया। सचिन के पास से मिले मोबाइल से उनके परिवारीजन को सूचना दी गई।इसके बाद सचिन के पिता राजेश और सोनी के पिता सर्वेश परिवारीजन के साथ पहुंचे और शव देखकर उनकी शिनाख्त की।

एक-दूजे का हाथ थामने से पहले ही बिछड़ गएः सचिन व सोनी जल्द ही एक दूजे का हाथ थामने वाले थे लेकिन काल के क्रूर पंजे ने पहले ही दोनों को जकड़ लिया। उनके सुखद दांपत्य जीवन के सपने संजोए स्वजन को यही बात सबसे ज्यादा कचोट रही थी कि नियति ने दोनों को छीन लिया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 2 =

Back to top button