सरहरी चौकी पुलिस ने बोलेरों को कब्जे लेने के साथ ही दो आरोपितों को पकड़ा…

गोरखपुर जिले के गुलरिहा क्षेत्र में टिकरिया चौराहे के पास नहर मार्ग पर चर रही बकरे को चुराकर भाग रहे बोलेरो सवारों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। सरहरी चौकी पुलिस मौके पर पहुंच कर अभी पूछताछ कर ही रही थी कि मौका देखकर चालक फरार हो गया। पुलिस ने बोलेरो को कब्जे में लेकर बकरे को उसके मालिक को सुपुर्द कर दिया। पुलिस की जांच में बोलेरो क्षेत्र के ग्राम मंगलपुर के टोला मनैतापुर निवासी सेवानिवृत्त दारोगा रामजीत यादव की निकली। बोलेरो में चालक समेत दो लोग थे। दूसरे की पहचान मनैतापुर निवासी भोलू के रूप में हुई।

यह है पूरा मामला

शुक्रवार की शाम टिकरिया निवासी झीनक की पत्नी अन्य लोगों के साथ नहर मार्ग पर बकरी चरा रही थी। इसी दौरान करमौरा की तरफ से पुलिस लिखा बोलेरो पहुंची और उसमें सवार लोग झीनक के बकरे को चुराकर भागने लगे। ऐसा करता देख महिलाओं ने शोर मचाया तो आसपास के युवक बाइक से बोलेरो का पीछा करने लगे। खुद को घिरता देख चालक बनरहां के पास बोलेरो छोड़कर फरार हो गया। पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

ट्रामा सेंटर के सामने होटल में लगी आग

बीआरडी मेडिकल कालेज परिसर में स्थित जीडीए के भवन में चल रहे होटल के किचन में शुक्रवार को सिलेंडर का गैस पाइप फट जाने से आग लग गई। आसपास खड़े मरीज, तीमारदार समेत अन्य ग्राहक वहां से भाग निकले। वहां मौजूद मजदूरों ने बोरे और बालू की मदद से आग पर काबू पाया। पिपराइच निवासी ओमप्रकाश गुप्ता ने बताया कि वह 20 वर्षों से होटल चला रहे हैं। आग से ज्यादा नुकसान नहीं है। सिलेंडर का पाइप फटने से आग लगी, लोगों की मदद से आग बुझा ली गई।

Back to top button