अमेरिका की रहने वाली एक महिला ने इस रहस्यमयी घटना का किया खुलासा…

अमेरिका के मोंटना में रहने वाली एक महिला ने दावा किया है कि उसके घर की चाबी में कई प्रकार के रहस्य छिपे हुए हैं, जिससे जानकर वह खुद अचंभित हो गई है. आशंका जताई जा रही है कि उसके घर के नीचे शव दबे हुए हैं. इस घर की महिला ने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया है, जो 1937 में बने घर में सात साल से रही हैं. उन्होंने दावा किया है कि उनके घर की चाबी से सभी कमरों को अनलॉक किया जा सकता है, लेकिन बेडरूम को केवल बाहर से ही अनलॉक किया जा सकता है. इतना ही नहीं, महिला के बच्चों को भी इस घर में कई बोतलें मिली है, जिससे यह महिला काफी डर गई है.

इस चाभी के पीछे आखिर क्या है बड़ा राज?

माना जा रहा है कि इस घर में महिला से पहले रहने वाले मकान मालिक ने घर में कुछ छिपाया है. ‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ लोगों का कहा कहना है कि घर के पुराने मालिक ने घर के अंदर कुछ शव छिपाए हैं, जिसके बाद इस घर की महिला काफी डर गई है. डर-डर के घर में रह रही इस महिला ने अखिरकार सोशल मीडिया पर इस रहस्यमयी घटना का खुलासा किया. महिला ने कहा कि इस चाबी ने उन्हें काफी डरा दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे बेटे को भी कमरे के बाहर कुछ बोतलें मिली, साथ ही मैंने इसके बारे और भी चीजें पता लगाई हैं.

रहस्यमयी घर में मिले कई अजीबोगरीब चीजें

महिला ने बताया कि उन्हें घर में रखी एक अलमारी में चाकू भी मिला है, जिस पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा यह उनका नहीं है. महिला ने कहा कि इन सभी चीजें के मिलने से वह काफी डरी हुई हैं. वहीं कई टिप्पणीकारों ने कहा कि यह चाबी अजीब तरीके से क्यों काम करती है. उन्होंने बताया कि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मकान मालिक ने घर में इस प्रकार की चीजें रखी होंगी.

Back to top button