वेब ड्रामा द फैमिली मैन 2 कल से अमेज़न प्राइम पर होने जा रहा है रिलीज़

वेब ड्रामा द फैमिली मैन 2 कल से अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने जा रहा है, तमिल लोग इसकी रिलीज़ की निंदा करते हैं और इस फिल्म का बहिष्कार करने के लिए कहते हैं। बता दें कि इस फिल्म में सामंथा अक्किनेनी मुख्य भूमिका में हैं, जबकि यह फिल्म सामंथा के लिए वेब डेब्यू है, कई लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक्शन स्पाई थ्रिलर द फैमिली मैन के दूसरे सीजन को ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार बैकलैश का सामना करना पड़ रहा है।

सीरीज की रिलीज से पहले #ShameonYouSamantha एक बार फिर माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। हालांकि, प्रशंसकों का एक और वर्ग चाहता है कि लोग पहले द फैमिली मैन 2 देखें और फिर तय करें कि वेब शो तमिलों के खिलाफ है या नहीं। नेटिजन पर कमल ने कहा, “#ShameonYouSamantha”। हरिपिल्लई ने लिखा, “इस फिल्म में अभिनय करने के लिए सामंथा को माफी मांगनी है। #ShameonYouSamantha।” 

उन्होंने कहा, “कृपया ईलम महिला आतंकवादी होने का दिखावा न करें और उन्हें बदनाम करें। वे हमारे कबीले #ShameonYouSamantha के संरक्षक देवता हैं।” तमिलनाडु सरकार ने तमिल भावनाओं के हित में I और मंत्रालय से श्रृंखला द फैमिली मैन 2 पर प्रतिबंध लगाने का भी अनुरोध किया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button